Home Featured प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति ने पत्नी को दिया जहर, मौत।
January 21, 2024

प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति ने पत्नी को दिया जहर, मौत।

दरभंगा: बिरौल थाने के रत्तीरही गांव में एक विवाहिता को पति ने दवा के नाम पर जहर खिला दिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो गांव के ही एक ओझा से झाड़-फूंक कराने लगा और जब विवाहिता बेहोश हो गई तो उसे एक निजी क्लिनिक से रेफर करने पर डीएमसीएच इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

Advertisement

वहां इलाज के दौरान शनिवार रात विवाहिता की मौत हो गई। मृतका की पहचान रत्तीरही गांव निवासी रामबाबू साहु की पत्नी रिंकू देवी के तौर पर की गई है। बताया जाता है कि पति का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसे लेकर कुछ अरसे से पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था। शनिवार को रिंकू देवी को बुखार लगा हुआ था। इसकी जानकारी मिलने पर पति रामबाबू ने एक दवाई रिंकू को खिला दी। विवाहिता के भाई थाना क्षेत्र के मनिकपुर गांव निवासी प्रकाश साहु ने बताया कि शनिवार को दोपहर करीब दो बजे बहनोई रामबाबू ने बताया कि रिंकू ने जहर खा लिया है। इसके बाद वे लोग पहुंचे तो बेहोश रिंकू का एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा था।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रेमिका के चक्कर में बहनोई ने बहन की हत्या कर दी है। बताया कि बहनोई रामबाबू ऑटो चालक का काम करता है। कुछ दिनों से उसका प्रेम प्रसंग एक लड़की से चल रहा है। इसका विरोध रिंकू करती थी जिसके कारण बराबर दोनों के बीच झगड़ा होता था। इसी कारण ने उसने रिंकू को दवा के नाम पर जहर की गोली खिला दी। फिर इलाज में देरी करने के लिए ओझा से जंतर-मंतर दिलाने लगा। उन्होंने बताया कि रिंकू की शादी 10 वर्ष पूर्व धूमधाम से हुई थी और वो अपने पीछे नौ एवं सात वर्ष के दो पुत्र और छह साल की एक पुत्री छोड़ गई है। इधर, बेंता ओपी पुलिस ने परिजनों के बयान के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

Advertisement
Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…