Home Featured दादा दादी ने मां पर लगाया दो माह के बच्चे की हत्या का आरोप। 
January 22, 2024

दादा दादी ने मां पर लगाया दो माह के बच्चे की हत्या का आरोप। 

दरभंगा: दरभंगा में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। अपने बच्चे केलिए सर्वस्व निछावर कर देने वाली मां पर ही उसके अपने दो माह के बच्चे के हत्या का आरोप सामने आया है। आरोप खुद महिला के सास ससुर ने लगाया है।

Advertisement

मामले के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सिमरी थानाक्षेत्र के शोभन गांव की है। रविवार की देर रात राधेश्याम महतो के करीब दो माह के बेटे की मौत हो गयी। घटना के बाद सिमरी थाना को इसकी सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भेज दिया।

Advertisement

डीएमसीएच में बच्चे का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक बच्चे के दादा राम भर महतो एवं दादी लालवती देवी ने बताया कि उनकी बहू अन्नू देवी ने ही अपने बच्चे की हत्या कर दी। उनका बेटा राधेश्याम महतो मुम्बई में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे को पटककर या गला दबाकर अन्नू देवी ने हत्या कर दी। बच्चे की अजीब तरह के रोने की आवाज सुनकर जब वे उसके कमरे की तरफ गए तो उनकी बहू पुलिस के डर से दरवाजा नहीं खोल रही थी। बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुलवाने पर देखा कि बच्चे के मुंह नाक से खून निकला था और वह मृत हो चुका था। इसके बाद उन्होंने सिमरी थाना को इसकी सूचना दी।

Advertisement

वहीं इस मामले के सम्बंध में पूछने पर सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम केलिए भेजा गया है। फिलहाल कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने पर विधि सम्मत कारवाई की जाएगी।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…