Home Featured फ्रिज और कूलर लदे कंटेनर में अचानक लगी आग, लाखों का माल जलकर राख।
January 24, 2024

फ्रिज और कूलर लदे कंटेनर में अचानक लगी आग, लाखों का माल जलकर राख।

दरभंगा: दरभंगा जिला में मंगलवार की देर रात NH 27 पर मब्बी थाना क्षेत्र में एक चलती कंटेनर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद चालक ने कंटेनर से कूद कर अपनी जान बचाई। फिर घटना की जानकारी गाड़ी मालिक को दी। सूचना मिलते ही गाड़ी मालिक ने इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। जहां सूचना पर अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कंटेनर रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। कंटेनर में 112 कूलर और फ्रीज लोड था। जिससे 9 लाख 99 हजार 64 रुपए का नुकसान हुआ है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लुधियाना से एक कंटेनर कूलर और फ्रीज लोडकर के गुवाहाटी की तरफ जा रहा था। उसी क्रम में दरभंगा के शोभन के पास अचानक ट्रक में आग लग गई। इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को सड़क पर किनारे खड़ी कर गाड़ी से कूदकर जान को बचाते हुए इस घटना की सूचना कंटेनर मलिक को दिया। जिसके बाद मौके पर अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Advertisement

वही कंटेनर चालक मनोज ने कहा कि वह लुधियाना से माल लेकर गुवाहाटी की तरफ जा रहा था। इसी क्रम में चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। वह गाड़ी में अकेला था। जिसके बाद उसने गाड़ी को साइड में खड़ा कर जान बचाकर गाड़ी से कूदकर भाग गया। आग लगने की वजह से कंटेनर में रखा पूरा सामान जल गया। हालांकि आग कैसे लगी, इसकी स्पष्ट जानकारी नही है।

Share

Check Also

नकली दरोगा ने वाहन चेकिंग के नाम पर बाइक लूट कर असली पुलिस को दी खुली चुनौती।

दरभंगा: बिहार में जब से शराबबंदी लागू हुई है, पुलिस का सारा सूचना तंत्र शायद दारू का पता ल…