Home Featured सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार।
4 weeks ago

सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार।

दरभंगा: जाले थाने की पुलिस ने ब्रह्मपुर चौक के पास गत 27 जनवरी की शाम सड़क दुर्घटना में जख्मी 22 वर्षीय युवक को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। वह कमतौल थाना क्षेत्र की रतनपुर पंचायत के वार्ड संख्या -8 का रहने वाला है।

Advertisement

जाले थानाध्यक्ष प्रियंका कुमारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि जाले-अतरबेल एसएच-97 किनारे कदम चौक के पास एक युवक अपनी बाइक से गिरने के बाद जख्मी अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है और उसकी कमर में देसी पिस्टल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस सूचना के सत्यापन के लिए सांध्या गश्ती में निकले एसआई बृज बिहारी नारायण सिंह को पुलिस बल के साथ घटनास्थल की ओर भेजा गया।

Advertisement

ब्रह्मपुर कदम चौक सड़क किनारे से उक्त युवक को जख्मी अवस्था में एक खाली देसी पिस्टल, एक बाइक और एक मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर उसे सबसे पहले इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वह अपनी बाइक से किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए निकला था।

Advertisement

इसी क्रम में वह अपनी बाइक के फिसल जाने से जख्मी हो गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि एसआई बृज बिहारी नारायण सिंह के आवेदन पर स्थानीय थाने में आर्म्स एक्ट के तहत एक एफआईआर दर्ज कर उसे रविवार को पुलिस अभिरक्षा में लहेरियासराय कोर्ट भेजा गया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…