Home Featured बाइक और ट्रक के बीच टक्कर में दो युवक की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन।
3 weeks ago

बाइक और ट्रक के बीच टक्कर में दो युवक की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन।

दरभंगा: जिले में बुधवार देर रात बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया, जिसे बिरौल पीएचसी ले जाया गया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बाद में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

Advertisement

घटना बरगांव ओपी थाना क्षेत्र के दरभंगा सहरसा एसएच-17 पर स्थित बजरंग चौक की है। घटना के बाद स्थानीय लोगों आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर विरोध-प्रदर्शन करने लगे। इससे चार किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी पहुंचे है और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे है। ताकि सड़क जाम खत्म कराया जा सकें।

 

मृतकों की पहचान आसी गांव निवासी मोहम्मद बदरूल के बेटे मोहमद अनवर (20) और मोहम्मद अंसार के बेटे मोहमद अंजर (27) के रूप में हुई है। जबकि, एक अन्य की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

Advertisement

मृतक अंजर अपने दोस्त के साथ ससुराल कोठराम से गांव वापस लौट रहा था। इसी दौरान बजरंग चौक पर कमला तटबंध की ओर जा रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के शिकार दोनों दोस्तों मौके पर दम तोड़ दिया।

Advertisement

बड़गांव ओपी प्रभारी कल्पना कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। सभी कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इसके साथ ही ट्रक और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…