Home Featured दिल्ली से दरभंगा लौट रहा युवक नशा खुरानी गिरोह का हुआ शिकार, सीएचसी में भर्ती।
February 20, 2024

दिल्ली से दरभंगा लौट रहा युवक नशा खुरानी गिरोह का हुआ शिकार, सीएचसी में भर्ती।

दरभंगा: सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कोरा निवासी युवक ऋषि कुमार नशा खुरानी गिरोह का शिकार हो गया। वह दिल्ली से अपने घर ट्रेन से आ रहा था। बेहोशी हालत में उसे सिंहवाड़ा सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

Advertisement

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी प्रशासनिक डा प्रेमचंद ने उसे खतरे से बाहर बताया है। थोड़ा थोड़ा होश आने की स्थिति में उसने बताया कि वह दिल्ली से बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन से पटना के लिए चला था। परिजन जब फोन किया तो वह कानपुर पहुंच चुका था। लेकिन इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ बताने लगा। उसने बताया कि ट्रेन में ही किसी ने उसके चेहरा के सामने रुमाल झाड़ा जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद उसके पास के बैग से मोबाइल, पैन कार्ड सहित कई जरूरी कागजात एवं तीन हजार रुपये गायब कर दिए गए। पटना में जब उसे थोड़ा-थोड़ा होश हुआ तो मदद कर रहे अन्य लोगों को उसने एक मोबाइल नंबर बताया। मदद में लगे लोग मोबाइल फोन पर कॉल किया तो दिल्ली में एक अस्पताल में कार्यरत उसका भाई रोशन कुमार फोन उठाया। स्थिति को जानकर उसने दरभंगा जाने वाली बस पर चढ़ा देने का आग्रह किया। साथ ही बस कंडक्टर को पे फोन से किराया भेज दिया।

Advertisement

लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि बस दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पद गया घाट में टोल प्लाजा के पास खराब हो गई। फिर दिल्ली से उसके भाई ने ट्रांसपोर्ट के कंडक्टर को फोन कर उसे दूसरी बस में चढ़ा देने की बात कही। इसी बीच उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए एवं उसे लेकर सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …