Home Featured ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी के घर हुई कुर्की की कारवाई।
February 23, 2024

ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी के घर हुई कुर्की की कारवाई।

दरभंगा: दरभंगा को दहला देने वाले ट्रिपल मर्डर केस के मामले में पुलिस ने आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कारवाई की है। जिले के बहेड़ी थाना के निमैठी गांव के समीप गुरुवार 22 जून को हुई ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर 5 लोगों को मुख्य आरोपी बनाया गया था। जिसमें से अभी तक सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर होने पर कोर्ट ने कुर्की की आदेश जारी किया। इसी को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बहेड़ी थाना क्षेत्र के जोरजा गांव निवासी मनीष सिंह उर्फ मनिया उर्फ शूटर तथा अन्नू सिंह उर्फ कीर्ति सिंह के घर की कुर्की जब्ती की प्रक्रिया पूरी की।

Advertisement

थानाध्यक्ष वरूण कुमार गोस्वामी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की टीम ने मिलकर कुर्की जब्ती की प्रक्रिया पूरी की। इस दौरान घर में रखे चौकी, चौखट, चापाकल, सिंटेक्स, नल, दरवाजा व गैस चूल्हे एवं खिड़की व लोहे के गेट सहित कई सामान को पुलिस अपने साथ ले गए।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने बताया कि न्यायालय के आदेश के आलोक में अभी तक पतोर के ब्रजेश राय उर्फ परदेसिया तथा हथौड़ी के चंदन सिंह तथा जोरजा गांव के मनिया उर्फ शूटर तथा अन्नू सिंह उर्फ कीर्ति सिंह की घर की कुर्की की गई है। शेष अन्य आरोपी की घरों की कुर्की बाकी है। इस दौरान बेनीपुर एसडीपीओ डॉ कुमार सुमित सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …