Home Featured दरभंगा पुलिस ने वाहन लूट के अंतरजिला गिरोह का किया पर्दाफ़ाश।
March 9, 2024

दरभंगा पुलिस ने वाहन लूट के अंतरजिला गिरोह का किया पर्दाफ़ाश।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने गाड़ी लूट के मामले में अंतरजिला गिरोह के नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी शनिवार को एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।एसएसपी ने कहा कि जिले में कुछ दिनों में कमतौल, सिंहवाड़ा एवं अन्य थाना क्षेत्रों में कई वाहनों की लूट व चोरी की घटनाएं घटी थी। इसके खुलासे के लिए उनके निर्देश पर सिटी एसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। इसमें सदर एसडीपीओ, कमतौल सर्किल इंस्पेक्टर, सिंहवाड़ा व केवटी थानाध्यक्ष के साथ डीआईयू की टीम भी शामिल थी। टीम को सूचना मिली कि कमतौल थाना क्षेत्र के गोपालपुर गुमटी के पास एसएच 75 पर कुछ अपराधी अपराध की साजिश रच रहे हैं। पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर पांच अपराधियों को दो देसी पिस्तौल, सात कारतूस व दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया।

Advertisement

गिरफ्तार अपराधियों में केवटी थाने के क्यामचक निवासी अमन यादव, कमतौल थाने के मोहम्मदपुर निवासी इमरान खान, गोपालपुर निवासी पंकज चौपाल, मोहम्मदपुर निवासी अमन मुजाहिद व सदर थाना क्षेत्र के कटरैया गांव निवासी मो. शमशेर शामिल हैं। इन लोगों से जब पूछताछ की गयी तो उन्होंने ने विभिन्न जगहों पर लूटी गई गाड़ी बेचने की बात बताई।

Advertisement

इसके बाद पुलिस ने गत एक मार्च को कमतौल थाना क्षेत्र से लूटी गई पिकअप वैन को मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के नंदन कुमार के दरवाजे से बरामद किया। इसके अलावा कमतौल थाना क्षेत्र से ही चोरी की गई पिकअप मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के नरार कोठी में मिली चौक स्थित सतीश व अनीश के दरवाजे से बरामद किया गया। वहीं, सिंघवाड़ा थाना क्षेत्र से चोरी की गई गाड़ी को मब्बी थाना क्षेत्र के शिवधारा गेहुमी से बरामद किया गया। साथ ही भालपट्टी ओपी क्षेत्र से चोरी किये गए ट्रैक्टर को कमतौल थाना क्षेत्र के करजापट्टी गांव के रमन सहनी के दरवाजे से बरामद किया गया। इन सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा लूट की घटना में शामिल एक अन्य अपराधी मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सेलीबेली निवासी प्रदीप महतो को भी गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी ने बताया कि लूट की गाड़ियों को खरीदने वाले शराब के धंधे में संलिप्त हैं।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…