Home Featured चार दिनों से लापता युवक की कचरे के ढेर में मिली लाश।
March 9, 2024

चार दिनों से लापता युवक की कचरे के ढेर में मिली लाश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: बेंता ओपी क्षेत्र में दोनार गुमती के पास स्थित नाले में शनिवार को एक युवक का शव बेंता पुलिस ने बरामद किया। बताया जाता है कि स्थानीय किसी महिला ने नाले में शव को देखा। इसके बाद बेंता थाने को सूचना दी गई।

Advertisement

मृतक की पहचान लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भटियारीसराय निवासी अर्जुन मंडल के 30 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार मंडल उर्फ दीपक कुमार के रूप में की गई है। बेंता थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। घटना के सम्बंध में मृतक के परिजन ने बेंता ओपी में आवेदन दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि विक्की गत पांच मार्च की शाम करीब छह बजे घर से लापता था। उसके लापता होने की मौखिक सूचना कोतवाली ओपी को दी गई थी। हम लोग अपने स्तर से लगातार उसे ढूंढ रहे थे। इसी दौरान शनिवार को सूचना मिली कि दोनार गुमती के पास नाले में एक शव मिला है। जाकर वहां देखा तो वह विक्की कुमार मंडल था। वह कभी-कभी पेंटर का भी काम करता था। फिलहाल उन्होंने किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है।

Advertisement

बेंता ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…