Home Featured विधायक के पास फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो वायरल।
March 22, 2024

विधायक के पास फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो वायरल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: जिले में एक विधायक के बेटे पर फरियादी से मारपीट का आरोप लगा है जिसका वीडियो भी सामने आया है. हायाघाट से बीजेपी के विधायक रामचंद्र साह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सड़क-नाले की मांग करने पर विधायक और उसके बेटे ने फरियादी भोला यादव के साथ मारपीट की है.

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित भोला यादव ने विधायक रामचंद्र साह और उनके बेटे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो जल्द ही थाने में भी शिकायत दर्ज कराएंगे.

Advertisement

वहीं आरोपों में घिरे हायाघाट के विधायक रामचंद्र साह ने भी कैमरे पर अपनी सफाई देते हुए स्वीकार किया कि उनके घर यह फरियादी पहुंचा था लेकिन चुपके से वीडियो रिकार्डिंग करने के कारण उनके बेटे द्वारा मोबाइल बंद करने को लेकर बहस हो गई थी.

Advertisement

उन्होंन कहा कि बहसबाज़ी और धक्कामुक्की हुई थी लेकिन फरयादी के साथ कोइ मारपीट नहीं की गयी. उन्होंने फरियादी की नियत पर सवाल खड़े करते कहा कि उन्हें फंसाने और बदनाम करने की साजिश रची गई है. विधायक ने फरियादी पर ही कई आरोप लगा दिए. दरअसल पूरा मामला एक सप्ताह पहले का है जब हायाघाट के रहने वाले निवासी भोला यादव अपने गांव में सड़क और नाले की मांग को लेकर विधायक रामचंद्र साह के आवास पर पहुंचे थे.

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…