Home Featured स्कोर्पियो लूट कर भाग रहे लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
3 weeks ago

स्कोर्पियो लूट कर भाग रहे लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस की गजब की तत्परता सामने आई है। जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के अतरबेल-भरवाड़ा पथ पर घोरदौड़ कब्रिस्तान के पास से स्कॉर्पियो लूटकर भाग रहे अपराधी को सिंहवाड़ा पुलिस ने बोखरा पुलिस की मदद से महिसौथा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूटी गयी स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली है। साथ ही घटना में प्रयुक्त बिना नंबर प्लेट वाली बाइक भी जब्त कर ली है।

Advertisement

कमतौल एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने सिंहवाड़ा थाने पर गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सीतामढ़ी की ओर से आ रही स्कार्पियो का बाइक सवार तीन बदमाशों ने जाले-भरवाड़ा पथ के रास्ते पीछा कर बुधवार की शाम भरवाड़ा बाजार के बाद कब्रिस्तान स्थल के पास ओवरटेक कर रोक लिया। उन्होंने स्कॉर्पियो के चालक से कहा कि तुम एक्सीडेंट कर भाग रहा था। जब चालक ने इनकार किया तो धक्कामुक्की कर चाबी झपट ली। इसके बाद तीन बदमाशों में एक स्कॉर्पियो लेकर भाग निकले। शेष दोनों बाइक से स्कॉर्पियो के पीछे-पीछे चलने लगे।

Advertisement

स्कॉर्पियो चालक समस्तीपुर जिले के पूसा थाने के महमदपुर देवपार निवासी राजीव कुमार राय के आवेदन पर सिंहवाड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया। वह सीतामढ़ी के सुरसंड में बहन को पहुंचाकर गाड़ी पर एक बच्चे को बैठाकर लौट रहे थे। घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक ने डायल 112 पर जानकारी दी। सूचना मिलते ही सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष मनोज कुमार, सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार व विक्रांत कुमार ने सीसीटवी फुटेज व लोकेशन से बदमाशों की पहचान कर छापेमारी की।

Advertisement

इस दौरान बिना नंबर की बाइक के साथ सीतामढ़ी के बोखरा थाने के महिसौथा निवासी सुशील कुमार यादव को दबोच लिया गया। उसकी निशानदेही पर स्कॉर्पियो को सीतामढ़ी में सड़क किनारे से जब्त कर लिया गया। सुशील ने घटना में संलिप्त अपने दोनों मित्रों के नाम का खुलासा कर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की। चालक ने गिरफ्तार बदमाश की पहचान कर ली. एसडीपीओ ने बताया है कि घटना में संलिप्त शेष दोनों बदमाश व गिरफ्तार युवक के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …