Home Featured गिरफ्तारी से बचने के लिए वारंटी ने छत से लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल।
3 weeks ago

गिरफ्तारी से बचने के लिए वारंटी ने छत से लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल।

दरभंगा: सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी गांव में छापेमारी के लिए गई पुलिस को देख एक युवक पहले तो अपने मकान के छठ की ओर भागा लेकिन जब वह देखा की छत पर भी वह पकड़ा जाएगा तो फर्स्ट फ्लोर से नीचे जमीन पर छलांग लगा दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Advertisement

पुलिस ने उसे इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया। जहां से उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि जानलेवा हमले के आरोप में उसके खिलाफ वारंट निर्गत था। जख्मी की पहचान कंसी के प्रमोद महतो के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि रात्रि में घर के लोग भोजन कर आराम करने लगे थे। इसी क्रम में उसके घर पर सिमरी थाने की पुलिस छापेमारी के लिए पहुंच गई। घर के बाहर से जैसे ही पुलिस ने आवाज लगाई कि प्रमोद महतो डरकर छत के ऊपर जाकर नीचे कूद गया।‍

Advertisement

कूदने के क्रम में जब उसका संतुलन बिगड़ा तो वह मदद मांगने लगा। युवक की हालत देख पुलिस ने उसे अपने वाहन से सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी प्रशासनिक डा प्रेमचंद ने बताया कि युवक का दोनो पैर तथा कमर में फ्रैक्चर जैसा प्रतीत हो रहा था। थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मारपीट व जानलेवा हमला के पुराने मामले में प्रमोद महतो के खिलाफ वारंट निर्गत था।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …