Home Featured डीएमसीएच के गायनी विभाग में इलाजरत महिला हुई गायब!
March 28, 2019

डीएमसीएच के गायनी विभाग में इलाजरत महिला हुई गायब!

दरभंगा: डीएमसीएच के गायनी विभाग में डॉ. रेणु झा की यूनिट में पिछले कई दिनों से इलाजरत एक महिला बुधवार की सुबह अचानक लापता हो गई। अहले सुबह बेड पर महिला को नहीं देख उसके पति व परिजनों ने जगह-जगह उसकी तलाश की। शाम तक उसका पता नहीं चलने पर उनलोगों ने इस सिलसिले शाम को बेंता ओपी में आवेदन दिया है। लापता हुई महिला भालपट्टी ओपी क्षेत्र के मुरिया गांव निवासी सत्तो साह की पत्नी चानों देवी(52) बताई जाती है। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है।

महिला के परिजनों ने बताया कि उसे इलाज के लिए 19 मार्च को गायनी विभाग में दाखिल कराया गया था। उसके पति के अलावा उसकी बेटी वहां रहकर उसकी देखभाल कर रहे थे। महिला का इलाज यूनिट नम्बर पांच में बेड नम्बर 83 पर चल रहा था। परिजनों ने बताया कि वे लोग महिला के बेड के पास ही रात बिताते थे। इसी बीच वार्ड में भीड़ बढ़ जाने की वजह से उनलोगों को 26 मार्च की रात करीब 12 बजे वहां से बाहर जाने को कहा गया। मरीज को दवा देकर वे लोग वार्ड से बाहर चले गए। सुबह करीब चार बजे मरीज का हाल जानने जब वे वहां पहुंचे तो उसे बेड से गायब पाया।

परिजनों ने बताया कि सभी वार्ड में खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चला। दिन भर वे अपने रिश्तेदारों से संपर्क करते रहे। चानो देवी की काफी तलाश की गई। जब उसका पता नहीं चला तो इसे लेकर बेंता ओपी में आवेदन दिया गया। बताया जाता है महिला का पति रिक्शा चालक है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…