Home Featured पार्टी केलिए फातमी ने बहुत कुछ दिया, नाराजगी दूर करके मना लेंगे: सिद्दीकी।
March 31, 2019

पार्टी केलिए फातमी ने बहुत कुछ दिया, नाराजगी दूर करके मना लेंगे: सिद्दीकी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: जब चुनाव आता है तो बहुत लोग उम्मीदवार बनते हैं। लेकिन किसी एक को ही टिकट मिलता है। इसको कभी प्रतिष्ठा का विषय नहीं बनाना चाहिए। पार्टी से जुड़े हैं, नेता के प्रति आस्था है तो नेता के निर्णय को सर्वोपरि मानना चाहिए। हम राजद के वरिष्ठ नेता मो. अली अशरफ फातमी से बात करेंगे और उन्हें मना लिया जाएगा। ये बातें रविवार को दरभंगा से महागठबंधन के उम्मीदवार और राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कही। वे टिकट मिलने के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे थे।

अल्लपट्टी स्थित राजद विधायक ललित यादव के आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे आरोपों पर ध्यान नहीं देते। वो अभी अर्जुन की तरह मछली की पुतली पर नजर रखे हुए हैं। भाजपा को हराना मेरा मकसद है। पत्रकारों के इस सवाल पर कि फातमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि सिद्दीकी ने इस बार उनका टिकट कटवाने में अहम भूमिका निभाई, सिद्दीकी ने कहा कि मैं बहुत ही कमजोर आदमी हूं। कोई भी मुझ पर आरोप लगा सकता है। महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में मुझे कमजोर समझने वालों को मतदाता करारा जवाब देंगे।

इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने जटमलपुर में श्री सिद्दीकी का गर्मजोशी से किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो मुझ पर विश्वास व्यक्त किया है उस पर खड़ा उतरूंगा। उन्होंने कहा कि आज चुनाव है तो रिक्शा वाले-ठेला वाले की भी पूछ होती है। गरीब-मजदूर की पूछ होती है। जब चुनाव ही नहीं होगा तो फिर इनकी पूछ कौन करेगा। मौके पर विधायक भोला यादव, राजद जिलाध्यक्ष राम नरेश यादव, राजद युवा जिला अध्यक्ष मो. कलाम, पूर्व महापौर ओम प्रकाश खेड़िया, प्रकाश कुमार ज्योति, सुनीति रंजन दास, चंद्रावती देवी, इंदु झा आदि थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…