Home Featured दरभंगा जंक्शन को उड़ा देने की धमकी के बाद मचा हड़कंप, हाई अलर्ट।
April 1, 2019

दरभंगा जंक्शन को उड़ा देने की धमकी के बाद मचा हड़कंप, हाई अलर्ट।

देखिये वीडियो भी

देखिये वीडियो भी
दरभंगा: सोमवार को उस समय अफरा तफरी और दहशत का माहौल हो गया जब किसी ने दरभंगा जंक्शन सहित चार स्टेशनों को बम से उड़ा देने की धमकी रेलवे के टोल फ्री नम्बर पर दे दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा में खुद को आइएसआइ का एजेंट बताने वाले एक अज्ञात व्यक्ति ने आरपीएफ के हेल्पलाइन नंबर 182 पर फोन कर देश के चार महत्वपूर्ण स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी। इससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। दरभंगा स्टेशन के अलावा अमृतसर, जालंधर तथा पटना स्टेशन को उड़ाने की धमकी दिए जाने की बात सूत्र बता रहे हैं।
दरभंगा में स्टेशन पर सिविल पुलिस को भी बुला लिया गया। यात्रियों से स्टेशन को खाली करा लिया गया। किसी भी लाइन पर ट्रेन खड़ी नहीं रहने दी गयी। स्टेशन को पुलिस छावनी में तब्दील नजर आने लगा.
इस संबंध में जानकारी देते हुए दरभंगा के सीटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर आरपीएफ के साथ नगर एवं अन्य थानों की पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी। डॉग स्क्वायड एवं बम स्क्वायड को बुला कर पूरी जाँच पड़ताल की गयी। धमकी देने वाले के मोबाइल नम्बर को चिन्हित कर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पकड़ में आते ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…