Home Featured मीडिया कप के यथार्थ को दर्शा गया वेब मीडिया और प्रभात खबर के बीच हुआ आखरी लीग मैच।
April 2, 2019

मीडिया कप के यथार्थ को दर्शा गया वेब मीडिया और प्रभात खबर के बीच हुआ आखरी लीग मैच।

देखिये जश्न का वीडियो भी।

देखिये जश्न का वीडियो भी।
दरभंगा: कलम और कैमरे के पीछे हमेशा दौड़ने वाले मीडियाकर्मियों केलिए बल्ले और गेंद के पीछे दौड़ने का भी एक पर्व साल में आता है। प्रमंडलीय मीडिया कप का मीडिया स्पोर्ट्स क्लब दरभंगा द्वारा आयोजन पत्रकारो केलिए आपस मे मिलने जुलने का एक ऐसा मंच होता है जहां तनाव भुला कर अलग ही रंग में मीडियाकर्मी नजर आते हैं।
इस बार भी 27 मार्च से शुरू हुए 12वें प्रमंडलीय मीडिया कप 2019 का समापन 5 अप्रैल को होने जा रहा है और मंगलवार को सभी लीग मैच खत्म हो गए।
मंगलवार को खेले गए आखरी लीग मैच में प्रभात खबर और वेब मीडिया के बीच का मैच मीडिया कप के उद्देश्य के यथार्थ को दर्शा गया। हार और जीत का कोई फर्क इस मैच में नही दिखा। दोनो टीमो ने मैच के दौरान जो सौहार्द दिखाया और मैच के बाद जो मिलजुल कर जश्न मनाया, उसे देख कर कोई अंजान व्यक्ति यह अंदाजा ही नही लगा सकता था कि कौन सी टीम जीती और कौन सी टीम हारी। दोनो टीमो के सभी सदस्यों के चेहरे पर एक समान प्रसन्नता के भाव थे।
मैच समाप्ति के बाद जब फ़ोटो शेषन हुआ तो वेब मीडिया के कप्तान अभिषेक कुमार तथा प्रभात खबर के कप्तान गुंजन कुमार ने सभी खिलाड़ियों को एकसाथ मिक्सअप होकर फ़ोटो सेशन करने को कहा। सभी खिलाड़ी इससे उत्साहित हो गए। तत्पश्चात वेब मीडिया के कप्तान अभिषेक कुमार के विशेष आग्रह पर प्रभात खबर के उपकप्तान नवेंदु शेखर पाठक ने माइक पकड़ कर जब गीत गाना शुरू किया तो प्रभात खबर के कप्तान गुंजन कुमार ने सभी झूम रहे मीडियाकर्मियों को गायकी को सफल बनाने केलिए सभी को डांस करने को भी कहा और खुद भी झूमने लगे। इस पर पूरा माहौल खुशनुमा हो गया। दर्शक भी इस दृश्य को देखकर आश्चर्यचकित थे। कोई भी यह समझ नही पा रहा था कि कौन सी टीम जीती है और कौन सी टीम हारी है।
वास्तव में इस तरह के आयोजन का उदेश्य भी इस मैच में सफल होता दिखा और सबने कहा कि आज कोई एक टीम नही जीती है, बल्कि मीडिया की जीत हुई है। और आने वाले दिनों में भी यह मैच यादगार लम्हा बन कर रहेगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…