Home Featured पार्टी को टुकड़ो में तोड़ने वाले और लालू को जेल भिजवाने वाले को दिया गया टिकट: फातमी
April 4, 2019

पार्टी को टुकड़ो में तोड़ने वाले और लालू को जेल भिजवाने वाले को दिया गया टिकट: फातमी

देखिए वीडियो भी

[highlight txtcolor=”#dd3333″]देखिए वीडियो भी[/highlight]

दरभंगा कार्यालय:- लगता है महागठबन्धन में टिकट को लेकर ठनी रार खत्म होने का नाम नही ले रही है। टिकट कटने के बाद जहां कीर्ति खेमे में खामोशी आ गयी, वहीं राजद के पूर्व सांसद कद्दावर नेता अली अशरफ फातमी मानते नजर नही आ रहे हैं। अब उन्होंने एक बड़ा राज का खुलासा करते हुए अपने ही पार्टी नेतृत्व पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। इन सवालों को उठाने के बाद निश्चित रूप से महागठबन्धन के नेताओं और कार्यकत्ताओं की मुश्किल बढ़ने की उम्मीद है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता अली अशरफ फातमी के द्वारा एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कई राज को उजागर किए। निजी टीवी चैनल के साक्षात्कार में अली अशरफ फातमी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जिन लोगों ने लालू जी को जेल भिजवाया, उन्हीं लोगों को लालटेन का सिंबल देकर चुनाव लड़वाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 5 महीने से मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में जीजान से मेहनत कर रहा था परंतु महा गठबंधन हो जाने के बाद दरभंगा राष्ट्रीय जनता दल के पाले में गया और मधुबनी भी आई पी पाटी मुकेश सहनी के पाले में चला गया फिर भी मैंने पार्टी आला कमान से कहा था कि जब महा गठबंधन हो ही गया है तो मुझे भीआईपी पार्टी से ही मधुबनी सीट से टिकट देकर चुनाव लड़वाया जाए। परंतु अब तक महागठबंधन की ओर से मधुबनी सीट को लेकर संशय बरकरार है। उन्होंने आगे कहा आज उनको दरभंगा से टिकट दिया गया जिन्होंने तेरह विधायक से हस्ताक्षर करवाकर डिप्टी सी एम बनने के लिए घिनौना खेल खेला। आज लालू जी जेल के अंदर बंद हैं हम सबको सदमा है, पर लालू जी को न तो नितीश कुमार, ना ही भाजपा, ना ही कांग्रेस और ना ही शिवानंद तिवारी ने जेल भेजवाया, बल्कि जिन्होंने लालू प्रसाद यादव को जेल भिजवाया, जिन्होंने पार्टी तोड़ी, उन्हीं लोगों को लालटेन का सिंबल देकर चुनाव लड़वाया जा रहा है। हम लोग मजबूर हो गए थे पार्टी बनाने के लिए तब हम लोगों ने जान बचाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल बनाया। उस वक्त से जीजान से 30 वर्षों से पार्टी और लालू यादव के साथ तन मन धन से काम किया। उसी का परिणाम है जो मुझे दरभंगा से टिकट न देकर मधुबनी जाने को कहा गया तो मैने मधुबनी भी स्वीकार किया। घोषणा से एक दिन पहले मुझे कहा जाता है कि मधुबनी से आप ही चुनाव लड़ेंगे मिठाइयां भी मांगा गया परंतु घोषणा के दिन मुझे टिकट नहीं दे कर दूसरों को टिकट दे दिया गया। एक आदमी पार्टी तोड़वाने का काम करता है उसी आदमी को टिकट दे दिया जाता है। एक आदमी पिछले 30 वर्षों से पार्टी का सक्रिय सदस्य है। आगे उन्होंने कहा मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं मुझे उम्मीद है कि मुझे मधुबनी से चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा हम इंतजार करेंगे कयामत तक एक कयामत तो गुजर गया दूसरे कयामत की इंतजार करूंगा। मीडिया की एक सवालों का जवाब देते हुए कहा की राष्ट्रीय जनता दल का निर्णय लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव करेंगे। उनके निर्णय का मुझे अभी इंतजार रहेगा। उन्होंने अपने छात्र जीवन का चर्चा करते हुए कहा मैं 1980 में दिल्ली, अलीगढ, बनारस तथा सेंट्रल जेल का सफर कर चुका हूं ।आज जिस तरह से छात्र जीवन से कन्हैया का नाम देश के लोग जान रहे हैं, उसी तरह अली अशरफ फातमी का भी नाम 1980 में लोग जान रहे थे। मेरा जीवन राजनीति से ही गुजर रहा है। मैंने 28 मुकदमे को छात्र जीवन में झेला हूं।
मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि महागठबन्धन या उनके खुद की ओर से दरभंगा लोकसभा के क्षेत्रों में जो कार्यक्रम हो रहे हैं उस कार्यक्रम में आप के विधायक पुत्र फ़राज़ फातमी नहीं देखे जा रहे हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा एक घर में कोई किसी पार्टी से एमएलए होता है तो किसी पार्टी से एमपी इसी तरह मेरे पुत्र आज विधायक है, निर्णय भी उन्हीं का होगा।उनके मामले में मैं कुछ नहीं कहना चाहता उनका मामला है वही जानेंगे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…