Home Featured अब अमरनाथ गामी के असंतोष ने बढ़ाई एनडीए की मुश्किलें, 19 को करेंगे प्रेस वार्ता।
April 12, 2019

अब अमरनाथ गामी के असंतोष ने बढ़ाई एनडीए की मुश्किलें, 19 को करेंगे प्रेस वार्ता।

दरभंगा।अभिषेक कुमार
लोकसभा आम चुनाव में इसबार चुनाव नजदीक आते आते दरभंगा सहित प्रमंडल के मधुबनी एवं समस्तीपुर सीटों पर दल के नेताओं का असंतोष लगातार सामने आता जा रहा है। दोनो गठबन्धनों के प्रत्याशियों को विरोधियों के संग संग अपनो को भी संभालना मुश्किल होते जा रहा है। 10 अप्रैल को Voice of Darbhanga के संपादक अभिषेक द्वारा प्रस्तुत विशेष आलेख: कौन और कैसे जीतेगा दरभंगा का दंगल! में दोनो खेमे असंतोष एवं बगावत की चर्चा की गयी थी। आज शुक्रवार को इस पर मुहर जदयू के हायाघाट विधायक सह प्रश्न एवं ध्यानाकर्षण समिति के सभापति सह संस्कृत शिक्षा बोर्ड के नवनियुक्त सदस्य अमरनाथ गामी के फेसबुक पोस्ट से भी लगती दिख रही है।
श्री गामी ने लिखा है कि दरभंगा जिला मे प्रत्याशी के रुप मे भाजपा एवं लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं है और जदयू सहयोगी की भुमिका मे है जो सही है। कही हमारा दल चुनाव लड़ता है तो वो लोग सहयोगी की भुमिका मे काम करते है। दरभंगा मे विधान सभा स्तर के नेता जदयु का वोट चाहते है। परन्तु इसका श्रेय जदयु के कार्यकर्ता नेता विधायक को नही मिले इसलिए झोलटंग बनाकर अपमानित करने का काम करते है।
श्री गामी ने इशारों इशारों ने गोपालजी ठाकुर के खेमे के सम्बंध में लिखा है कि कुछ लोग अपने विधायकी बचाने के चक्कर मे तो कुछ लोग विधायकी पाने के चक्कर मे मोदी जी, नीतीश जी, एवं रामविलास जी के वोट का श्रेय लेंने के चक्कर मे इस तरह का हरकत कर रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग अपने को चमकाने के चक्कर मे एनडीए गठबन्धन को कमजोर कर रहे हैं।
श्री गामी ने इतना केवल सोशल मीडिया पर लिख कर ही नही छोड़ दिया, बल्कि 19 अप्रैल को विस्तार से प्रेस वार्ता के माध्यम से इन खडयंत्रकारी के खडयंत्र को सार्वजनिक रूप से उजागर करने की घोषणा भी कर दी है।
अमरनाथ गामी के इस असंतोष से फिलहाल गोपालजी ठाकुर के चुनाव पर कितना असर पड़ेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, परन्तु श्री गामी के असंतोष को दिखाने की हिम्मत देखकर निश्चित रूप से असंतोष झेल रहे गोपालजी ठाकुर के अन्य कार्यकर्ताओं को भी खुलने का मौका मिल सकता है जो गोपालजी ठाकुर के जीत में बड़ा रोड़ा बन सकता है। ऐसे में इसबात की पूरी संभावना है कि हर स्तर पर अमरनाथ गामी को समझाने बुझाने का प्रयास कर उन्हें इस मुद्दे पर प्रेस वार्ता से रोकने की हर सम्भव कोशिश की जाएगी। परंतु अमरनाथ गामी जिस प्रकार में खुले रूप से विचार रखने केलिए जाने जाते हैं, उसे देखते हुए उनका पीछे हटना मुश्किल तो जरूर लग रहा है क्योंकि अगर वे अब पीछे हटते हैं तो कहीं न कहीं समर्थकों के बीच उनके बेवाक छवि को धक्का जरूर लग सकता है।
सारी संभावनाओं के वाबजूद यदि पार्टी के हाईकमान आदि के दवाब में यदि अब श्री गामी पीछे हटते भी हैं तो भी उनके सोशल मीडिया के पोस्ट ने असंतोष का संदेश तो प्रसारित कर ही दिया है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…