Home Featured लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन कार्यालय का उद्घाटन।
April 12, 2019

लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन कार्यालय का उद्घाटन।

दरभंगा कार्यालय:- दरभंगा लोकसभा के महागठबन्ध प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने शुक्रवार को जिले के अलीनगर-रूपसपुर मार्ग पर लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर महागठबंधन के राजद प्रत्याशी अब्दुलबारी सिद्दिकी ने कहा कि अलीनगर से ही उन्होंने 1977 में अपने चुनावी सभाओं की शुरूआत की थी। उसी तरह लोकसभा की तैयारी व सभाओं की शुरूआत अलीनगर से कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं, अपितु यह संविधान बचाने की है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में दरभंगा की जनता क्षेत्र के विकास करने वाले विकास पुरूष को देखना चाहती है। न कि विकास से दूर रहने वाले के हाथ में सत्ता देना चाहती है। श्री सिद्दिकी ने कहा कि दरभंगा के लोगों के लिए इस बार कड़ी चुनौती है। मिथिला की हृदयस्थली होने के कारण दरभंगा लोकसभा सीट बेहद महत्त्वपूर्ण माना जाता है। उन्होंने कहा कि पूर्व से दरभंगा लोकसभा सीट पर लगातार कांग्रेस का कब्जा रहा है। उसके बाद राजद और भाजपा दोनों का दरभंगा लोकसभा सीट पर समय दर समय कब्जा रहा है। इसको लेकर राजद और भाजपा दोनों ही पार्टी दरभंगा लोकसभा सीट को अपना गढ़ मानती है।
कार्यालय उद्घाटन के समय मौजूद रालोसपा जिलाध्यक्ष राजीव कुशवाहा ने कहा कि महागठबन्धन की जीत तय है। श्री सिद्दीकी सात बार विधायक यूँही नही रहे हैं। सभी वर्गों के लोगो मे उनकी स्वच्छ छवि रही है और अपने कार्यो के बदौलत यह उपलब्धि हासिल की है। झूठे जुमलों से जनता ऊब चुकी है। एनडीए के सरकार में विकास पूरी तरह रुक गया, इसलिए उनके प्रत्याशी फिर एकबार जमीनी मुद्दों की जगह जुमलों पर जनता को ठगना चाहते हैं। परंतु जनता के सामने झूठे जुमलों की पोल खुल चुकी है।
इस मौके पर तारिक सफी, राशीद सिद्दिकी, अनिल यादव, चौधरी यादव, पप्पू सिंह, हीरा यादव, अरूण पासवान, विजय मुखिया, घूरन सहनी, महेश ठाकुर, विश्वजीत देव, सिराजुद्दीन, रोहित सदा, डाबर, समतोला देवी, विभा देवी आदि उपस्थित थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…