Home Featured पार्टी को लगातार अल्टीमेटम दे रहे फातमी को आखिरकार तेजस्वी ने दे दिया दो टूक जवाब।
April 16, 2019

पार्टी को लगातार अल्टीमेटम दे रहे फातमी को आखिरकार तेजस्वी ने दे दिया दो टूक जवाब।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: टिकट न मिलने से नाराज चल रहे राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री मो. अली अशरफ फातमी लगातार पार्टी पर दवाब बनाये रखने के लिए एक सभा तथा दो तीन प्रेस कांफ्रेंस करके पार्टी को लगातार अल्टीमेटम पर अल्टीमेटम दे रहे थे। परंतु मंगलवार को तेजस्वी यादव ने आखिरकार दो टूक जवाब दे ही दिया।
मंगलवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर श्री फातमी ने पुनः पार्टी को 18 अप्रैल तक का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि अगर 18 अप्रैल तक पार्टी मेरे हित में निर्णय नहीं लेती है तो मैं मधुबनी से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।
उन्होंने पार्टी की संसदीय समिति व राष्ट्रीय परिषद सहित अन्य समितियों से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए कहा कि राजद से उनका 30 वर्षों से नाता है। उन्होंने कहा कि दरभंगा और मधुबनी में मैंने पार्टी की मजबूती के लिए काफी काम किया है। इसलि मुझे उम्मीद है पार्टी मेरे हक में फैसला लेगी।
वैसे उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी जी ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में स्पष्ट कहा कि जिन्हें टिकट नहीं मिला वे स्वतंत्र होकर चुनाव लड़ सकते हैं। श्री फातमी ने कहा कि शायद उनके लिए भी यही रास्ता बचा है। उन्होंने कहा कि यदि 18 अप्रैल के बाद मेरा रिश्ता पार्टी से टूटता है तो ये मेरे लिए सदमा ही होगा। कारण लालूजी और उनके परिवार से हमारा बेहद करीबी रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि मधुबनी से ‘लालटेन’ का कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं है तो पार्टी को चाहिये कि उन्हें मदद करे।
इधर बहादुरपुर के बरुआरा में एक सभा मे मंगलवार को आये सभा मे पत्रकारो ने इस संदर्भ में तेजस्वी यादव से सवाल किया तो तो उन्होंने साफ लहजो में दो टूक जवाब भी दे दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें सात बार मौका दिया। कई बार सांसद और मंत्री भी रहे। परंतु पार्टी हरबार एक ही व्यक्ति को टिकट देने का ठेका नही ले रखा है। दूसरों को भी देखना पड़ता है और गठबन्धन भी देखना पड़ता है। यदि फातमी निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो वे स्वतंत्र हैं। परंतु पार्टी करवाई करेगी और ऐसे व्यक्ति का कम से कम छः साल पार्टी में वापसी नही होगा।
तेजस्वी यादव ने श्री फातमी द्वारा 18 अप्रैल तक पार्टी से विचार करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोई विचार अब नही किया जाएगा और न ही फातमी को मनाने का प्रयास किया जाएगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…