Home Featured फातमी ने छोड़ी पार्टी, पार्टी के खिलाफ बोलने वाले तेजप्रताप पर करवाई न करने पर उठाए सवाल।
April 17, 2019

फातमी ने छोड़ी पार्टी, पार्टी के खिलाफ बोलने वाले तेजप्रताप पर करवाई न करने पर उठाए सवाल।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने कई दिनों तक पार्टी को लगातार अल्टीमेटम देने के बाद आखिरकार बुधवार को आरजेडी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे ही दिया। खाजासराय स्थित अपने आवास पर बुधवार को प्रेस वार्ता कर उन्होंने यह जानकारी देते हुए कहा कि 18 अप्रैल, गुरुवार को मधुबनी से नामांकन करेंगे। साथ ही उन्होंने एक बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव रोज पार्टी के खिलाफ बोलते हैं, पर उन पर क्यों नहीं कोई कार्रवाई हो रही है? जबकि उन्होंने तो पार्टी से केवल इंसाफ की गुहार की तो करवाई हो गयी।
प्रेस वार्ता में उन्होंने दावा किया कि आरजेडी को लोकसभा चुनाव में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आरजेडी के कद्दावर मुस्लिम चेहरा माने जानेवाले फातमी ने पार्टी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पार्टी ने छह साल के लिए बिना नोटिस दिये निकाल दिया, लेकिन तेजप्रताप यादव जो पार्टी के खिलाफ बोलते रहते हैं, उन पर क्यों नहीं कोई कार्रवाई हो रही है। साथ ही कहा कि तेजस्वी की जितनी उम्र है, उससे ज्यादा समय से मैं राजनीति कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि आरजेडी छोड़ने के बाद लालू जी ने खुद मुझे पार्टी से जोड़ा था, ना कि मैं पार्टी या लालू जी के पास गया था।
ज्ञात हो कि अली अशरफ फातमी मधुबनी सीट से प्रत्याशी नहीं बनाये जाने के बाद से नाराज चल रहे थे। उन्होंने पार्टी को विचार करने के लिए 18 अप्रैल तक का अल्टीमेटम दिया था। पर मंगलवार को तेजस्वी से दो टूक जवाब मिलने के बाद आज उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…