Home Featured प्रधानमंत्री के प्रस्तावित सभा स्थल का डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण, सुरक्षा के होंगे कड़े प्रबंध।
April 17, 2019

प्रधानमंत्री के प्रस्तावित सभा स्थल का डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण, सुरक्षा के होंगे कड़े प्रबंध।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी, दरभंगा एवं वरीय पुलिस अधीक्षक, दरभंगा द्वाराा बुधवार को प्रधानमंत्री के दरभंगा नगर में प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा मानकों का जायजा लिया गया। ज्ञातव्य हो कि लोक सभा आम निर्वाचन, 2019 के अवसर पर प्रधानमंत्री महोदय का दरभंगा जिला में चुनावी सभा होने है।
भारत निर्वाचन आयोग के निदेशानुसार चुनावी सभाओं के आयोजन की व्यवस्था संबंधित पार्टी/अभ्यर्थी के द्वारा की जायेगी। जिलाधिकारी द्वारा आयोजकों को विशिष्ट व्यक्ति के लिए सुरक्षा मानको के अनुसार मंच का निर्माण करने, बैरिकेडिंग करने, हेलीपैड का निर्माण करने, पार्किग स्थल विकसित करने आदि का निदेश दिया गया। उक्त सभी कार्यों का पर्यवेक्षण कार्यपालक अभियंता, भवन प्रमण्डल, दरभंगा को करने हेतु निदेश दिया गया है।
वहीं कार्यक्रम स्थल पर पहुँचने वाले रास्तों को दुरूस्त करने, जाम हुए नालों की उड़ाही आदि कार्य करने हेतु नगर आयुक्त, दरभंगा को निदेशित किया गया है। प्रधानमंत्री महोदय के भ्रमण कार्यक्रम के अवसर पर यातायात नियंत्रित करने हेतु अनुमण्डल पदाधिकारी/अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी दरभंगा सदर को निदेश दिया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम द्वारा बताया गया कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के अवसर पर पुख्ता सुरक्षा की व्यवस्था की जा रही है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…