Home Featured चाय वाले और दूध वाले की जंग में कूदे अब एक पान वाले, मोदी को वोट देने पर मुफ्त में खिलाएंगे पान!
April 19, 2019

चाय वाले और दूध वाले की जंग में कूदे अब एक पान वाले, मोदी को वोट देने पर मुफ्त में खिलाएंगे पान!

दरभंगा: लोकसभा चुनाव 2019 यूँ तो दरभंगा में नीरस सा दिख रहा हो, पर समर्थक कभी कभी कुछ न कुछ खास करते भी नजर आते हैं। देश मे जहां चाय वाले और दूध वाले चर्चा में आ गए तो भला पान वाले पीछे क्यों रहें! ऐसे ही पान दुकानदार ने एक अनोखी घोषणा की है।
दरभंगा लोकसभा के मनीगाछी के चनौर स्थित श्याम पान कॉर्नर के प्रोपराइटर श्याम जी ने घोषणा कर दी है कि आगामी 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव में मोदी को वोट देने को उस दिन वे मुफ्त में पान खिलाएंगे। उनके इस घोषणा से मोदी समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा है।
गौरतलब है कि भारतीय लोकतंत्र में प्रधानमंत्री का चुनाव जनता द्वारा नही किया जाता है। वे केवल सांसद का चयन करते हैं। चुने हुए सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री का चुनाव किया जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से उम्मीदवार हैं। ऐसे में मोदी को वोट देने के बाद वाराणसी के लोग पान खाने चनौर आएंगे, इसकी संभावना कम ही है। ऐसे में उनकी भावना मोदी के प्रतिनिधि के रूप में खड़े भाजपा प्रत्याशी को वोट देने वालों को पान खिलाने की हो सकती है। पर मोदी जी को वोट देने वालो केलिए घोषणा करके कहीं न कहीं श्याम जी ने मौके पलटने का मौका भी तलाश जरूर लिया है। क्योंकि उन्होंने गोपालजी ठाकुर या भाजपा को वोट देने वालो को पान खिलाने की घोषणा नही है। ऐसे में यदि वे मोदी समर्थक हैं तो उनकी भावना भाजपा को वोट देने वालों को मुफ्त में पान खिलाने की मानी जा सकती है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…