Home Featured आतंकियों के कब्र पर माला चढ़ाने वाले को कोई भी देशभक्त बर्दाश्त नही करेगा: नित्यानंद।
April 20, 2019

आतंकियों के कब्र पर माला चढ़ाने वाले को कोई भी देशभक्त बर्दाश्त नही करेगा: नित्यानंद।

देखिये सभा के दौरान संबोधनों का वीडियो भी।

देखिये सभा के दौरान संबोधनों का वीडियो भी👆
दरभंगा: सेना के एयर स्ट्राइक पर सवालों का बौछार करने वालो क्क्त यदि सबूत चाहिए तो चले जाएं पाकिस्तान। वहां इमरान खान बिरयानी खिलायेगा और जाकर गिन लें राहुल गांधी अपने समर्थकों के साथ आतंकवादियों की कब्र। उन्हें पता चल जाएगा कि कितने आतंकवादी हमारे सेना ने मार गिराए। पर आतंकवादियों के कब्र पर फूल माला चढ़ाने वालो को कोई देखभक्त बर्दाश्त नही करेगा।
उपरोक्त बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने गौसाघाट स्थित समता उच्च विधालय गौसाघाट के प्रांगण में दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के समर्थन मे विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा एनडीए इसबार का लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद और विकास पर लड़ रहा है,जबकि महागठबंधन सिर्फ मोदी को हटाने के लिए चुनावी मैदान मे है। बिहार और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा रखकर वोट करेगी। विपक्ष के लोग सिर्फ प्रधानमंत्री को गाली देने का काम कर रहे है,लेकिन देश की जनता काँग्रेस के इस चरित्र को अच्छी तरह से जानती है और 2014 से भी बुरी हार काँग्रेस की होगी।
सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह मधुबनी के सासंद माननीय हुकुमदेव नारायण यादव ने कहा की आज गरीब, पिछड़ा परिवार का बेटा भारत का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो गरीबों के लिए काम कर रहे है वो विपक्ष को रास नही आ रहा और काँग्रेस के लोग गरीबी से लड़ने की वजाय मोदी जी को सिर्फ गाली देने का काम कर रहे है। आजादी के 70 साल बाद गरीबों की चिंता करने वाला पहला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी है। उन्होंने लोगों से गोपाल जी ठाकुर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।
दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के विकास पर जनता को भरोसा है और एनडीए पूर्ण बहुमत से एकबार फिर से सरकार बनाएगी।
कार्यक्रम को नगर विधायक संजय सरावगी, जाले विधायक जीवेश मिश्रा, हायाघाट विधायक अमरनाथ गामी, बेनीपुर विधायक सुनील चौधरी, विधान पार्षद अर्जून सहनी, प्रमोद चन्द्रवंशी, रामकुमार झा, मिश्रीलाल यादव, समरेन्द्र प्रताप सिंह, अशरफ हुसैन, हरि सहनी, सुनील भारती, गगन झा, ब्रहानंद यादव ने भी सम्बोधित किया।
धन्यवाद ज्ञापन ब्रजेश राय ने किया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…