Home Featured वैजयंती खेड़िया का सिद्दीकी को भावी मुख्यमंत्री बताना खड़ा कर सकता है राजद में एक और विवाद!
April 21, 2019

वैजयंती खेड़िया का सिद्दीकी को भावी मुख्यमंत्री बताना खड़ा कर सकता है राजद में एक और विवाद!

देखिये बयान का वीडियो भी।

देखिये बयान का वीडियो भी👆

दरभंगा। अभिषेक कुमार

दरभंगा: बिहार में महागठबन्धन के नेता इनदिनों लगता है विवादों में घिरते ही नही, बल्कि आमंत्रित करते नजर आ रहे हैं। शनिवार को जहाँ दरभंगा के प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने वंदे मातरम पर विवादित बयान दे दिया और रविवार को इसपर सवालों का सामना राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे को प्रेस वार्ता में करना पड़ा, वहीं इसी कड़ी में दरभंगा की महापौर वैजयंती देवी खेड़िया का भी नाम जुड़ता नजर आ रहा है।
रविवार को राजद के दरभंगा शहरी विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मेयर श्रीमती खेड़िया ने किया। इस दौरान उन्होंने महागठबन्धन प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी को जिताने का आह्वान करते हुए यह कह दिया कि इन्हें ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताएं क्योंकि हो सकता है ये कल मुख्यमंत्री भी बन सकते हैं।
ज्ञात हो कि महागठबन्धन पहले ही फूट का शिकार है। ऊपर से राजद में लालू यादव के परिवार में भी विरासत की जंग छिड़ी है। तेजस्वी यादव के विरोध में लगातार तेजप्रताप यादव अलग ही सुर ताल पकड़े नजर आ रहे हैं। ऐसे में मेयर श्रीमती खेड़िया का बयान भी विवाद को बढाने का कार्य कर सकता है।
श्रीमती खेड़िया के पति ओमप्रकाश खेड़िया राजद के प्रत्याशी के रूप में शहर से चुनाव भी लड़ चुके हैं और दरभंगा में राजद के कद्दावर नेता हैं। श्रीमती खेड़िया का यह बयान जुबान का फिसलना है या सोची समझी बात, ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा, पर इस बयान पर राजनीतिक करवटें जरूर लेने की उम्मीद है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…