Home Featured लालू यादव व्यक्ति नही, विचारधारा हैं जो जेल में बन्द करने से खत्म नही हो सकता: रामचंद्र पूर्वे।
April 21, 2019

लालू यादव व्यक्ति नही, विचारधारा हैं जो जेल में बन्द करने से खत्म नही हो सकता: रामचंद्र पूर्वे।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी👆
दरभंगा: राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने रविवार को महागठबंधन के दरभंगा से लोकसभा उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी के पक्ष में जिले के कई जगहों पर चुनाव प्रचार किया। इसके बाद उन्होंने दोनार स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन को भी संबोधित किया। पत्रकारो से रूबरू होते हुए श्री पूर्वे ने कहा कि अगली सरकार केंद्र में महागठबंधन की बननी तय है। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हाशिए पर पड़े लोगों को मुख्यधारा में जोड़ने का काम किया है। लालू यादव एक विचारधारा का नाम है और वे कभी भी आरएसएस और भाजपा से समझौता नहीं कर सकते, इसलिए लालू यादव को एक साजिश के तहत फंसाया गया है जिसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव में देगी। आज लालू यादव केवल एक व्यक्ति नही, बल्कि विचारधारा बन चुके हैं जो किसी भी जेल में बन्द करने से भी खत्म नही हो सकता।
उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ पर झूठ बोल रहे हैं उन्हें राजद के नाम से दर्द हो रहा है। आज प्रधानमंत्री के एजेंडे में किसान एवं बेरोजगारी मुद्दा नहीं है। बस वे बांटने की राजनीति करके सत्ता पाना चाहते हैं।
श्री पूर्वे ने रविवार को सोनकी, मुरिया आदि समेत आधे दर्जन जगह पर लोगों से मिले।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के अलावा डॉ प्रेम कुमार गुप्ता उमेश राय , गुलाम हुसैन चीना, डॉ कौशलेंद्र कुमार समेत कई लोग मौजूद थे ।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…