Home Featured नामांकन वापस लेने के बाद फातमी ने कहा- जो ज्यादा घास डालेगा, उसी की तरफ जाऊंगा।
April 22, 2019

नामांकन वापस लेने के बाद फातमी ने कहा- जो ज्यादा घास डालेगा, उसी की तरफ जाऊंगा।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी👆

दरभंगा: राजनीति में सिद्धांत नाम की चीज का ह्रास होना तो लोग अक्सर सुनते रहते हैं। पर जनता को विभिन्न टुकड़ो मे बांट कर राजनिती की जाने लगी है तो नेता का चाल चरित्र सार्वजनिक रूप से भी सामने आ जाय तो भी शायद उन्हें छवि खराब होने या राजनीतिक नुकसान की फिक्र नही रहती। शायद इसका बड़ा कारन यह भी है कि जनता अब नेता का चाल चरित्र नही, पार्टी और जाति देखती है।
इसी तरह का कुछ बेपरवाह नमूना पेश किया सोमवार को राजद से चार दिनों केलिए बसपा में जाकर पुनः पार्टी छोड़ने वाले नेता अली अशरफ फातमी ने। उन्होंने सेकुलर वोटों में बिखराव का हवाला देते हुए मधुबनी से अपना नामांकन वापस ले लिया और फिलहाल किसी भी पार्टी में जाने की घोषणा को स्थगित रखा। इसके साथ ही वर्तमान में गिर चुके राजनीतिक परिदृश्य का उदाहरण देते हुए सार्वजनिक रूप से कहा कि वे पार्टियों के आफर का इंतजार करेंगे कि किसका ऑफ़र अच्छा है। जो उन्हें ज्यादा घास डालेगा, उधर ही वे चले जायेंगे।
हालांकि श्री फातमी ने राजद में कभी दुबारा नही जाने के साथ साथ नीतीश को अच्छा व्यक्ति बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की। पर भाजपा को हराना मकसद उन्होंने दुहराया।
हालांकि श्री फातमी द्वारा बड़ा आफर और ज्यादा घास डालने वाला सार्वजनिक व्यक्तव्य यह तो स्पष्ट कर गया कि वे किसी सिद्धांत पर नही, बल्कि निजी फायदे को देखते हुए किसी भी पार्टी में जा सकते हैं।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…