Home Featured काँग्रेस ने साठ साल केवल ठगा जबकि नरेंद्र मोदी ने पांच वर्षों मे ही बदल दी देश की तस्वीर: गडकरी।
April 22, 2019

काँग्रेस ने साठ साल केवल ठगा जबकि नरेंद्र मोदी ने पांच वर्षों मे ही बदल दी देश की तस्वीर: गडकरी।

देखिये सभा में दिए अभिभाषण का वीडियो भी।

देखिये सभा में दिए अभिभाषण का वीडियो👆

दरभंगा: आजादी के बाद 55 से 60 वर्षों तक देश पर कांग्रेस ने राज किया लेकिन पूरे कार्यकाल में देश की जनता को ठगने का ही काम किया। जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक ने देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया। मुस्लिम ,दलित, अति पिछड़ा आदि समुदाय के लोगों की गरीबी तो दूर नहीं हुई, दूर हुई तो कांग्रेस एवं उनके सहयोगी दलों के नेता की गरीबी। यह बात भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कही। वह सोमवार को बेनीपुर अनुमंडल के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मनीगाछी प्रखंड स्थित माऊवेहट हाई स्कूल प्रांगण में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। चुनावी सभा में गडकरी कांग्रेस पर जमकर बरसे।
उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने सदा जनता को ठगने का काम किया उस पर क्या विश्वास करना। क्या हिन्दुस्तान समृद्धि राष्ट्र नहीं बन सकता था। देश में जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनी तो 5 साल में ही देश की तस्वीर बदल दी । नरेंद्र मोदी की सरकार ने घर- घर बिजली दी, सड़क दी ,गरीबों को 5 लाख तक की मुफ्त इलाज की सुविधा दी, घर -घर गैस चूल्हे का मुफ्त में कनेक्शन दिया ,सवर्णों के लिए 10% आरक्षण देने का काम किया।
दर्जनों पुल पुलिया का निर्माण किया गया। गंगा को अविरल बनाने के लिए 30 करोड़ की लागत से गंगा का शुद्धिकरण किया गया है जिसका अभी कार्य चालू है। केन्द्र के साथ- साथ बिहार भी तेजी से बदल रहा है। डबल इंजन की सरकार नीतीश कुमार एवं सुशील मोदी के नेतृत्व में बिहार में हो रहे विकास की चर्चा विदेश में हो रही है।
गडकरी ने कहा कि मोदी ने बिहार के लिए जो पैकेज दिए हैं उससे बिहार का चौमुखी विकास हो रहा है। वहीं उन्होंने आतंकवाद पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वोट की ओछी राजनीति कर रहे हैं वोट के कारण आतंकवादियों के सामने मजबूर हो दिख रहे हैं। देश को आतंकवादियों को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए मजबूर प्रधानमंत्री नहीं नरेंद्र मोदी चाहिए। 30 करोड़ की लागत से गंगा की शुद्धिकरण किया गया है, जिसका अभी कार्य चालू है। आतंकवाद पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट की ओछी राजनीति कर रही है। वोट के लिए कांग्रेस आतंकवादियों के सामने मजबूर दिख रही है। महागठबंधन के स्थानीय प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दिकी की ओर से दिये गये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गडकरी ने कहा कि वंदे मातरम राष्ट्रगीत है, उसे गाने में जिन्हें परहेज हो उन्हें देश में वोट मांगने का अधिकार नहीं है। इसके अलावा उन्होंने बिहार के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला। बिहार के पथ निर्माण मंत्री सह भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग देश को टुकड़े टुकड़े में बांटने में लगे हैं जिन्हें वंदे मातरम कहने से परहेज है। वे राष्ट्र भक्त हो सकते हैं क्या? उन्होंने राष्ट्र की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…