Home Featured नरेंद्र मोदी के शरीर में है साक्षात स्वामी विवेकानंद की आत्मा का प्रवेश: अश्विनी चौबे।
April 23, 2019

नरेंद्र मोदी के शरीर में है साक्षात स्वामी विवेकानंद की आत्मा का प्रवेश: अश्विनी चौबे।

देखिये प्रेसवार्ता के दौरान संबोधन का वीडियो भी

देखिये प्रेसवार्ता के दौरान संबोधन का वीडियो भी👆
दरभंगा: देश की जनता नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व को जान चुकी है। स्वामी विवेकानंद ने जिस प्रकार भारत का नाम।विदेशों में किया और भारत का लोहा मनवाया, उसी प्रकार नरेंद्र मोदी ने भी उन्ही की तरह आदर्श प्रस्तुत किया है। एक विवेकानंद वे थे जिनका भी नाम नरेंद्र था, और दूसरे उन्ही के नाम के नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्वगुरु बनाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। विवेकानंद की आत्मा का प्रवेश नरेंद्र मोदी के शरीर मे है।
उपरोक्त बातें केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने दरभंगा में भाजपा के लोकसभा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।
श्री चौबे ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। महागठबंधन के नेता देश के चौकीदार को चोर कह कर 130 करोड़ लोगों का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चौकीदार चोर है, कहना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। वे मंगलवार को एनडीए चुनावी कार्यालय में प्रेस को संबोधित कर रहे थे। चौबे ने तारडीह समेत कई इलाकों में भ्रमण भी किया। कहा कि एक तरफ राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ अपनी चुनावी सभा में प्रधानमंत्री को चोर कह कर पुकारते हैं। महागठबंधन के प्रत्याशी यदि वंदे मातरम नहीं कहेंगे तो उन्हें दरभंगा की जनता से वोट मांगने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। प्रधानमंत्री देश के गरीबों के उत्थान में लगे हुए हैं। गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू की गई है। विपक्ष मुद्दाविहीन है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, एक ही मुद्दा नरेंद्र मोदी को हटाना है। कहा कि मोदी के हाथ में आज देश सुरक्षित है जिसका परिणाम है कि लोगों में उत्साह है और अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…