Home Featured संयुक्त प्रेसवार्ता कर अमरनाथ गामी ने दिया रामचन्द्र पासवान का साथ या उड़ाया मजाक!
April 27, 2019

संयुक्त प्रेसवार्ता कर अमरनाथ गामी ने दिया रामचन्द्र पासवान का साथ या उड़ाया मजाक!

देखिये प्रेसवार्ता का वीडियो भी

देखिये प्रेसवार्ता का वीडियो भी👆
दरभंगा: सोशल मीडिया के माध्यम से समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी लोजपा सांसद रामचन्द्र पासवान द्वारा कोई खोज खबर न किये से जाने नाराजगी व्यक्त कर रहे हायाघाट विधायक ने शनिवार को प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशी के संग अपने आवास पर संयुक्त प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता में बदले हुए सुर के साथ श्री गामी ने श्री पासवान की जमकर तारीफ की। तारीफों के पुल बांधने में श्री गामी ने देश के 543 सांसदों में सबसे ज्यादा जनता के बीच जाने वाला सांसद भी श्री पासवान को बता दिया। साथ ही विकास की गंगा बहाने वाला विकास पुरुष भी बना दिया। न जाने कितने अनगिनत विकास कार्यों का श्रेय श्री पासवान को दे दिया।
श्री गामी ने जब प्रेस वार्ता की शुरुआत की तो सामान्य रूप से गंभीरता पूर्वक समर्थन का प्रयास दिखा जिससे कयास लगाने जाने लगा कि उन्हें शायद ऊपरी लेवल से मनाया गया होगा और तभी महत्वपूर्ण समय मे प्रचार के आखरी दिन क्षेत्र छोड़कर श्री पासवान क्षेत्र में उनके प्रचार में एक भी दिन नही घूमने वाले हायाघाट विधायक श्री गामी के दरभंगा स्थित आवास पर प्रेस वार्ता में आये।
परंतु जब पत्रकारों ने लोजपा सांसद श्री पासवान से कुछ सवाल करने का प्रयास किया तो श्री गामी उन्हें जवाब देने का मौका तक नही देते नजर आये और मीडिया के सवालों को लपकने लगे। हद तो तब हो गयी जब मीडिया के लोगो ने श्री पासवान से उनके कार्यकाल में क्षेत्र में उनके द्वारा कुछ प्रमुख कार्यो के बारे में पूछा तो वहाँ भी श्री गामी ने जवाब देने का प्रयास कर रहे श्री पासवान की बातों को लपक लिया और कहने लगे कि इन्हें लगता कि शायद आचार संहिता के कारण दिक्कत हो सकती है, इसलिए नही बोल रहे हैं। इसपर मीडिया कर्मी भी थोड़े असहज हुए और कहने लगे कि क्षेत्र में किये गए कार्यो को बताने में आचार संहिता की क्या समस्या हो सकती है। यही तो चुनाव में प्रधानमंत्री तक बताते हैं। इस पर श्री गामी ने कहा कि सांसद बहुत सीधे सादे हैं और इन्हें लगता है कि शायद समस्या हो सकती है। अंत मे पत्रकारो ने सांसद श्री पासवन को स्वयं के मुँह से कोई भी एक बड़ा काम बताने का आग्रह करते रहे। पर अंततः कुछ स्पष्ट श्री पासवन नही बोल सके। वहां भी लपकते हुए श्री गामी ने दरभंगा-समस्तीपुर रेलवे लाइन दोहरीकरण का श्रेय श्री पासवान को दिया। अंततः पत्रकारों के सवालों को बीच मे छुड़वा कर श्री गामी ने प्रेस वार्ता से श्री पासवन को निकाल लिया।
ऐसे में एक सवाल यह भी जरूर उठता है कि श्री गामी की मंशा श्री पासवान के सहृदय समर्थन की थी या मीडिया के सामने उन्हें न बोलने देकर यह दिखाना था कि ये अपने कार्यो को नही बता सकते! बहरहाल श्री गामी की मंशा जो भी हो, पर आम चर्चा का विषय यही रहा कि श्री गामी ने दिखा दिया कि श्री पासवान कहीं न कहीं क्षमता विहीन हैं अपने कार्यो को बताने के साथ साथ मीडिया के सवालों के जवाब देने में।
ऐसे में यदि क्षमता रहते हुए यदि श्री पासवन को श्री गामी ने बोलने नही दिया तो निश्चित रूप से संदेश यही जाता है कि यह प्रेस वार्ता समर्थन देने से अधिक श्री गामी ने सांसद श्री पासवन को एक्पोज करने केलिए रखा था।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…