Home Featured दरभंगा में फर्जी अधिकारी बन बूथ पर पहुँचे पटना के व्यक्ति को लोगो ने किया पुलिस के हवाले।
April 29, 2019

दरभंगा में फर्जी अधिकारी बन बूथ पर पहुँचे पटना के व्यक्ति को लोगो ने किया पुलिस के हवाले।

देखिये पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी।

देखिये पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी👆
दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक के पास सोमवार शाम पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। वह पटना जिले के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के आशियाना रोड का रहने वाला स्व. शोएब अहमद का पुत्र मो. तनवीर अहमद बताया जाता है।
बताया जाता है कि वह शहर के वार्ड 46 स्थित बूथ संख्या 286 पर जाकर कुछ मतदाताओं से पूछताछ कर रहा था और कहा कि बोगस वोटिंग किया जा रहा है। साथ ही साथ वहां मतदान करवा रहे मतदान कर्मियों को एवं सुरक्षा बलों को भी खुद को अधिकारी बताते हुए नौकरी खा जाने की धौंस दी। इससे वहां कतार में खड़े स्थानीय लोगों को भी शक हुआ क्योंकि उस व्यक्ति ने न कोई कार्ड दिखाया और न परिचय दिया। बाइक से एक व्यक्ति के साथ बूथ पर पहुंचा था। जब लोगो ने परिचय प्राप्त करना चाहा तो वह बाइक से चल दिया।स्थानीय वार्ड पार्षद राजू पासवान एवं स्थानीय निवासी डॉ0 आनन्द प्रकाश झा आदि जो उस समय वोट गिराने केलिए लाइन में थे, ने उक्त व्यक्ति का पीछा किया। इस दौरान चट्टी रेलवे गुमटी बन्द होने के कारण वह वहीं मिल गया जिसे लोगो ने घेर लिया। वहां मौजूद पुलिस बल ने उसे तत्काल हिरासत में लिया और भीड़ से निकाल कर बहादुरपुर थाना ले आयी।
इस सम्बन्ध में पूछने पर एसएसपी बाबूराम ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह एक प्रत्याशी का करीबी बताया जाता है। वह पटना से चुनाव की निगरानी करने दरभंगा आया था। यहां वह अभिनव नामक व्यक्ति के साथ बाइक पर क्षेत्र का भ्रमण कर रहा था।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…