Home Featured बड़ी खबर: जदयू विधायक अमरनाथ गामी करेंगे इस्तीफे की पेशकश,प्रेसवार्ता मे कर सकते हैं बड़ा खुलासा।
April 30, 2019

बड़ी खबर: जदयू विधायक अमरनाथ गामी करेंगे इस्तीफे की पेशकश,प्रेसवार्ता मे कर सकते हैं बड़ा खुलासा।

दरभंगा: विश्वस्त सूत्रों से मिली खबर के अनुसार हायाघाट के जदयू विधायक अमरनाथ गामी आज शाम तक इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र में उपेक्षा किये जाने से लगातार नाराजगी जता चुके हैं और गठबन्धन के कारण उपेक्षा की बात भी कह चुके हैं।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम तक प्रेस वार्ता कर हायाघाट और नगर विधानसभा क्षेत्र के सम्बंध में बड़ा खुलासा भी कर सकते हैं बड़ा खुलासा। फिलहाल किसी दल में जाने की संभावना नही जता कर स्वतंत्र रूप से राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यो को करने की घोषणा कर सकते हैं।
माना जाता है कि दरभंगा के एनडीए प्रत्याशी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपालजी ठाकुर के साथ अच्छी मित्रता के कारण चुनाव के दिन तक इस घोषणा को उन्होंने रोके रखा और गोपालजी ठाकुर केलिए चुनाव कार्य मे लगे रहे। पर समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के विधायक होने के बावजूद एकदिन भी प्रचार प्रसार में उस क्षेत्र में नजर नही आये। शुरू में उन्हें शहर में भी एक प्रतिनिधि के कारण दूर रखने की कोशिश की गई थी। पर शीर्ष नेतृत्व का सहयोग मिलने और गोपालजी ठाकुर से मित्रता के कारण उन्होंने अंततः कमान संभाल लिया लगातार दरभंगा लोकसभा केलिए प्रयासरत रहे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…