Home Featured वाहन चेकिंग के दौरान कार से पिस्तौल एवं शराब के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार।
May 2, 2019

वाहन चेकिंग के दौरान कार से पिस्तौल एवं शराब के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार।

देखिये प्रेसवार्ता का वीडियो भी।

देखिये प्रेसवार्ता का वीडियो भी👆
दरभंगा: गुरुवार दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि मधुबनी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दरभंगा जिले के विभिन्न थानों वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान बुधवार देर रात विशनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरडीह चौक के समीप विशनपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल के नेतृत्व में वाहन चेकिंग
के क्रम में पुलिस की टीम ने एक कार वीआर01एएक्स 2731 को रोककर तलाशी लिया। कार में सवार दो व्यक्ति उतरते ही फरार हो गया। कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग नही पाया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
पूछताछ के क्रम में उसने खुद कार का ड्राईवर बताते हुए विशनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरडीह गांव निवासी रवीन्द्र कुमार सिंह के पुत्र चित्रसेन सिंह के रूप में अपना परिचय दिया।
कार की तलाशी में कार से एक देशी पिस्तौल, एक जिन्दा कारतूस एवं 375 एम एल का 4 बोतल विदेशी शराब के साथ एक खाली शराब की बोतल भी बरामद की गयी तथा कार को भी जप्त कर लिया गया।
उक्त जानकारी देते हुए दरभंगा के सीटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति आर्म्स के साथ शराब का धंधा करता हैं। इस संबंध में विशनपुर थाना कांड संख्या 55/19 के तहत मामला दर्ज कर कार से फरार विशनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरडीह गांव निवासी बेगु कुंवर के पुत्र कृष्णा सिंह एवं एक अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध कांड अंकित किया गया है तथा गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही हैं।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…