Home Featured रंग ला रहा पुलिस का चेकिंग अभियान, फिर हथियार के साथ तीन गिरफ्तार।
May 14, 2019

रंग ला रहा पुलिस का चेकिंग अभियान, फिर हथियार के साथ तीन गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले में बढ़ती अपराध की घटनाओं के बाद लगता है पुलिस भी नींद से जागी है और लगातार चेकिंग अभियान चलाने लगी है जिसमे पुलिस को हथियार के साथ गिरफ्तारियों में भी कामयाबी मिलती दिख रही है।
एसएसपी बाबू राम की ओर से अपराधियों को दबोचने के लिए जिले में छेड़ा गया अभियान अपना रंग दिखाने लगा है। मोरो थाना क्षेत्र में हथियार के साथ अपराधी के पकड़े जाने के अगले दिन सोमवार को गुप्त सूचना मिलने पर जाले थाने की पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोच लिया। उनलोगों के पास से दो पिस्टल के अलावा दो गोली भी बरामद की गई है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी इलाके में किसी कांड को अंजाम देने की फिराक में लगे हैं। इसी के बाद पुलिस ने जगह-जगह वाहन चेकिंग शुरू की। वाहन चेकिंग के दौरान वे पुलिस के हाथ आ गए। गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर निवासी स्व. रंजीत ठाकुर के पुत्र आनंद ठाकुर, स्व. राम नरेश ठाकुर के पुत्र गुलशन ठाकुर व अशोक ठाकुर उर्फ कारी ठाकुर के पुत्र नंद लाल ठाकुर के रूप में की गई है। आनंद ठाकुर के खिलाफ कई गंभीर मामलों में पूर्व के कमतौल व जाले थानों में छह मामले दर्ज हैं। वहीं गुलशन ठाकुर के खिलाफ कमतौल व विश्वविद्यालय थानों में छह मामले दर्ज हैं। नंद लाल ठाकुर के खिलाफ कमतौल थाने में पूर्व से तीन मामले दर्ज हैं। तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस उनलोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिले में हाल के दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं में कहीं उनलोगों की संलिप्तता तो नहीं है। एसएपी बाबू राम के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कर वाहनों की सघन जांच-पड़ताल की जा रही है। शहर में भी मब्बी, दिल्ली मोड़, बेला मोड़, कर्पूरी चौक आदि जगहों पर पुलिस वाहनों की सघन जांच पड़ताल कर रही है। एसएसपी बाबू राम ने जाले थाना क्षेत्र में हथियार के साथ तीन अपराधियों के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि जिले में अपराधियों की सक्रियता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जल्द ही इलाके में सक्रिय अन्य अपराधियों को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…