Home Featured दवाब की राजनीति न करें गामी, अगर देना है तो सीधे विधानसभा अध्यक्ष को दें इस्तीफा: अजय।
May 14, 2019

दवाब की राजनीति न करें गामी, अगर देना है तो सीधे विधानसभा अध्यक्ष को दें इस्तीफा: अजय।

दरभंगा: लगता है जदयू विधायक अमरनाथ गामी द्वारा लगातार प्रेस वार्ता और सोशल मीडिया के माध्यम से खुल कर अपनी बात रखना अब जदयू को नागवार गुजर रहा है। सोमवार को नीतीश के बदले मोदी के चेहरे पर चुनाव होने का बयान मीडिया में आने के बाद जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार के नाराज होने और देख लेने की बात भी श्री गामी ने स्वयं अपने पोस्ट के माध्यम से दिया है। शीर्ष नेतृत्व के नाराजगी की खबर सुनते ही अब स्थानीय नेता भी अमरनाथ गामी पर हमलावर रुख अख्तियार करते नजर आ रहे हैं।
मंगलवार को इस मुद्दे पर वॉयस ऑफ दरभंगा से बात करते हुए जदयू राज्य परिषद सदस्य प्रोफेसर विनय कुमार चौधरी उर्फ अजय चौधरी ने कहा कि हायाघाट के विधायक अमरनाथ गामी दबाव की राजनीति कर रहे हैं। पार्टी ने उनको सम्मानित किया, लेकिन वह हर वक्त पार्टी पर दबाव की राजनीति करते रहे हैं। उनकी इच्छा रहती है पार्टी के कार्यकर्ता उनके व्यक्तिगत कार्य करें।
प्रोफेसर चौधरी ने कहा कि आज तक वह पार्टी के हित में कोई भी कार्य नहीं किये है। अगर उनको इस्तीफा देना है तो विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा दें, पार्टी के सेहत पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। बल्कि मैं समझता हूं इनके जाने से पार्टी और भी मजबूत होगी। वह तो प्रखंड अध्यक्ष तक को भी अपने पॉकेट में रखना चाहते थे, नहीं तो प्रखंड अध्यक्ष को हटाने के लिए भी पार्टी पर दबाव बनाकर हटाने का का काम किया है। उन्होंने कहा कि उनको जहां जाना हो जाए, पार्टी के सेहत पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। इनके गुरु तो गए ही, अब चेला जाने की तैयारी में है। दरभंगा जिला इकाई जदयू पूरी तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सभी सीटों पर चुनाव जीत रही है और आगे भी बिहार का विकास होगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…