Home Featured व्यवसायिक प्रतिद्वंदियों द्वारा साजिश रच फसाने का आरोप लगाकर पत्रकार ने आईजी से लगायी गुहार।
May 29, 2019

व्यवसायिक प्रतिद्वंदियों द्वारा साजिश रच फसाने का आरोप लगाकर पत्रकार ने आईजी से लगायी गुहार।

दरभंगा: एक कोचिंग संचालक आनन्द कर्ण द्वारा कर्ज से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या के प्रयास मामले में रोज नया मोड़ आता दिख रहा है। मामले के आरोपित बताये जा रहे पत्रकार संतोष दत्त झा ने इस मामले बुधवार को दरभंगा के आईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
श्री झा ने बताया कि उन्होंने आईजी को दिए अपने आवेदन में बताया है कि उन्हें इस मामले में व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता के कारण साजिश रच कर फंसाया जा रहा है। श्री कर्ण ने उनका पैसा रखा हुआ है जिसे वापस मांगने पर गबन करने के उद्देश्य से अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर यह मामला बनाया है। उन्होंने जब से श्री कर्ण से पैसे वापस करने की मांग की, तब से श्री कर्ण के साथ मिलकर कुछ व्यवसायिक प्रतिद्वंदी उन्हें लगातार फंसाने की साजिश रच रहे हैं। श्री झा ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही एक दैनिक अखबार के माध्यम से पता चला कि बेंता ओपी को दिए फर्द बयान में गलत तरीके से साजिश के तहत उनका नाम दिया गया है। जबकि उनका इस मामले से कोई लेना देना नही है। पैसे वापस मांगने पर उनके व्यवसायिक प्रतिद्वंदियों के साथ मिलकर श्री कर्ण ने ही उनपर नगर थाना में 04.02.2019 कांड संख्या 20/2019 दर्ज करवा दिया था। दिनांक 06.02.2019 श्री झा ने इस मामले अपना पक्ष रखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया था जिसके बाद उनके द्वारा नियुक्त पुलिस पदाधिकारी ने मामले की जांच की थी। इसी की एक कड़ी में डीएमसीएच में इलाजरत आनन्द कर्ण ने उनका पैसा हजम करने के उद्देश्य से अपने फर्द बयान ने गलत रूप से उनका नाम अंकित कराया है।
श्री झा ने अपने दिए आवेदन में बताया है कि इस प्रकरण से उनका पूरा परिवार तनाव की हद से गुजर रहा है तथा उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हो रही है। यदि इसपर अंकुश नही लगाया गया तो उनका पूरा परिवार काल कलवित हो जाएगा। अतः इस कांड की निष्पक्ष जांच करवा कर दोषियों के विरुद्ध कारवाई किया जाय ताकि उन्हें न्याय मिल सके।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…