Home Featured ज़िले में गहराते जल संकट पर माले ने गहरी चिंता जाहिर की,जन अभियान तेज़ करने का फैसला।
June 8, 2019

ज़िले में गहराते जल संकट पर माले ने गहरी चिंता जाहिर की,जन अभियान तेज़ करने का फैसला।

दरभंगा कार्यालय: भाकपा माले ज़िला कमिटी की बैठक पंडासराय स्थित ज़िला कार्यालय में हुई।सम्पूर्ण ज़िले में मौजूद भारी जल संकट के प्रति गहरी चिंता जाहिर की गई और इसको लेकर जन अभियान तेज़ करने का फैसला लिया गया। गहराते जल संकट के खिलाफ पी एच ई डी के सामने आहूत जल दो प्रदर्शन को सफल बनाने का आह्वान किया गया। ज़िला के पोखरों को बचाने और उसमें जल भरने की मांग मज़बूती से उठायी जाएगी। विदित हो कि 10 जून को यह कार्यक्रम आयोजित है।बेकारी से परेशान गरीबों को मनरेगा के तहत काम दिलाने की मुहिम खेग्रामस की ओर से चलाने का फैसला लिया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी पोलित ब्यूरो के सदस्य धीरेन्द्र झा ने कहा कि भाजपा ने देश को गुमराह करके झूठ बोलकर जीत हासिल की है।यह जीत लोकतंत्र-संविधान के लिए बड़ा खतरा उपस्थित कर दिया है।देश को बचाने की मुहिम तेज़ करने की जरूरत है।
बैठक में बोलते हुए जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि आगामी 16-17 जून को दरभंगा में राज्य कमिटी की दो दिवसीय बैठक होगी जिसमें पार्टी महासचिव दीपांकरजी, तीनो विधायक समेत सभी 71 सदस्य भाग लेंगे।बैठक में जनादेश 2019 पर विस्तृत चर्चा होगी और आगामी कार्ययोजना बनाई जाएगी।
बैठक में आर के सहनी, लक्ष्मी पासवान, कल्याण भारती, अभिषेक कुमार,नंदलाल ठाकुर, अशोल पासवान, अबधेश सिंह, नेयाज अहमद शिवन यादव, भूषण मंडल, सदीक भारती, जंगी यादव, प्रिंस राज, मनोज यादव, बैद्यनाथ यादव, शनिचरी देवी, रसीदा खातून, देवेन्द्र कुमार, ललन पासवान, प्रवीण यादव,हरि पासवान, भोला पासवान सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…