Home Featured वॉयस ऑफ दरभंगा के यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबरों की संख्या हुई 17 हजार के पार।
June 9, 2019

वॉयस ऑफ दरभंगा के यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबरों की संख्या हुई 17 हजार के पार।

यूट्यूब चैनल देखने केलिए लिंक पर क्लिक करें।

https://www.youtube.com/voiceofdarbhanga/

यूट्यूब चैनल देखने केलिए लिंक पर क्लिक करें👆

दरभंगा: केवल दरभंगा के मुद्दे पर केंद्रित रह कर पिछले तीन वर्षी से वेब पोर्टल एवं पिछले आठ महीनों से यूट्यूब पर निमयित वीडियो भी अपलोड करना शुरू करके दरभंगा का एकमात्र डिजिटल न्यूज नेटवर्क Voice of Darbhanga लगातार प्रगति पथ पर अग्रसर है। रविवार को वॉयस ऑफ दरभंगा के यूट्यूब चैनल सब्सक्राइबरों की संख्या 17 हजार के पार पहुंची।

यहां दरभंगा का एकमात्र डिजिटल न्यूज नेटवर्क शब्द का उपयोग इसलिए किया जा सकता है क्योंकि नियमित रूप से केवल दरभंगा से जुड़े खबरों को प्रसारित करके आगे बढ़ने वाला कोई अन्य डिजिटल न्यूज नेटवर्क फिलहाल प्रमुख रूप से सतह पर नही है। वर्षो से यहां स्थानीय चैनल भी है जिनका यूट्यूब चैनल औए वेबसाइट भी चल रहा है। पर केवल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रहकर दरभंगा में नियमित समाचारों को दिखाने वाला प्लेटफॉर्म उपलब्ध नही है। तीन वर्षों से वेबपोर्टल के माध्यम से दरभंगा की खबरों को प्रसारित करने वाले Voice of Darbhanga ने पिछले करीब आठ महीनों से नियमित रूप से Youtube पर वीडियो प्रसारण भी शुरू किया। इस संक्षिप्त अवधि में ही Voice of Darbhanga ने वर्षो से स्थापित दरभंगा के स्थानीय चैनलों को सब्सक्राइबरों की संख्या में कहीं पीछे छोड़ दिया। आज सभी स्थानीय चैनल के सब्सक्राइबरों की संख्या से कहीं आगे Voice of Darbhanga के सब्सक्राइबरों की संख्या है। वेब पोर्टल में तो पहले ही 13 लाख से अधिक यूनिक विज़िटर्स की संख्या Voice of Darbhanga की थी। साथ ही साथ Voice of Darbhanga के फेसबुक पेज पर 6800 से अधिक लाइक करने वाले तथा फेसबुक ग्रुप में 18 हजार से अधिक सदस्यों की संख्या भी पहुँच चुकी है।
इस अवसर वॉयस ऑफ दरभंगा के संपादक अभिषेक कुमार ने सभी पाठकों, दर्शकों, शुभचिन्तकों, विज्ञापनदाताओं एवं आलोचकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सब आमजन का हमारे प्रति विश्वास एवं हमारे टीम की कड़ी मेहनत का ही परिणाम है। हम आगे भी दरभंगा से जुड़े मुद्दे एवं समाचारों को देश दुनिया तक पहुंचाने का कार्य और भी प्रभावशाली तरीके से करते रहेंगे। जल्द ही दरभंगा में वॉयस ऑफ दरभंगा का आधुनिक तकनीकों से लैश स्टूडियो भी दरभंगा में उपलब्ध होगा और लोगों तक ज्यादा प्रभावशाली ढंग से दरभंगा से जुड़े मुद्दे एवं समाचार पहुंचेंगे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…