Home Featured ट्रक और स्कोर्पियो की टक्कर में चार गंभीर रूप से जख्मी, डीएमसीएच में चल रहा इलाज।
June 10, 2019

ट्रक और स्कोर्पियो की टक्कर में चार गंभीर रूप से जख्मी, डीएमसीएच में चल रहा इलाज।

दरभंगा: जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मिथिला चौक स्थित एनएच -57 पर सोमवार सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई। इसमें स्कॉर्पियो सवार चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने चारों को डीएमसीएच पहुंचाया। इनमें तीन की हालत गंभीर है। सभी पूर्णिया से पटना जा रहे थे। वे पुरानी गाडिय़ों की खरीद-बिक्री करते हैं। वहीं, ट्रक मध्य प्रदेश के सुजानपुर से प्याज लेकर बांग्लादेश जा रहा था।
हादसे में स्कॉर्पियो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक जाले थाने के कतरौल निवासी नजरे आलम को हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद एनएच पर कुछ देर तक यातायात बाधित रहा। बाद में जमादार हंस कुमार ने दोनों वाहनों को अलग हटाकर यातायात चालू कराया।
बताया गया कि चालक ने लाइन होटल पर रुकने के उद्देश्य से दूसरी लेन में ट्रक घुसा दिया। इसी दौरान दूसरी लेन से तेज रफ्तार में मुजफ्फरपुर की ओर जा रही स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई। इसमें स्कॉर्पियो सवार पूर्णिया जिले के कृत्यानंदनगर थाने के चकपोहरा निवासी मो. नूर आलम के पुत्र परवेज आलम (32), खंजाचीहाट थाने के सिपाही टोला निवासी शंकर कुमार सिंह (30), डालर हाउस चौक के मो. आजाद (30), श्रीनगर थाने के रहीपुर के मो. रइस (30) घायल हो गए।
स्कॉर्पियो परवेज आलम चला रहे थे। हादसे के बाद परवेज ने मिथिला माइनॉरिटी डेंटल कॉलेज में पढ़ रहे अपने बहनोई डॉ. सरफराज, परिजनों को सूचना दी। डॉ. जीसी कर्ण की यूनिट में भर्ती शंकर, रइस और आजाद की हालत गंभीर है। इनकी चिकित्सा जारी है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…