Home Featured 15 वर्षीय छात्रा की लॉज में संदेहास्पद मौत, जाँच में जुटी पुलिस।
June 17, 2019

15 वर्षीय छात्रा की लॉज में संदेहास्पद मौत, जाँच में जुटी पुलिस।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा : सोमवार की शाम उस समय सनसनी फैल गयी जब कोतवाली ओपी क्षेत्र स्थित मिश्रटोला के एक लॉज में संदिग्ध अवस्था में 11वीं कक्षा की एक छात्रा की लाश मिली. यह जानकारी फैलते ही मोहल्ला में अफरातफरी की स्थिति बन गयी. लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली ओपी को दी.
जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मामले की छानबीन में जुट गयी. मृतका की पहचान मधुबनी जिला के लोकहा थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी सूर्य नारायण साहु की 15 वर्षीय पुत्री गुंजन कुमारी के रुप में हुई है. बगल के मकान में किराये पर रह रही मृतका की बड़ी बहन विभा देवी एवं उसके पति विश्वंभर प्रसाद ने शव की पहचान की. ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार के अनुसार प्रथम दृष्टया लड़की की मौत 10 से 12 घंटा पहले हुई है. लड़की के गले पर फंदा का निशान तथा ओठ काला नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार गुंजन कुमारी 15 दिन पूर्व किराया के मकान में रहने आयी थी.
वह कोचिंग करने मधुबनी से आई थी. एसबीआइ बैंक के सेवानिवृत्त कर्मी अरविंद कुमार झा के मकान में लड़की एक रुम लेकर कोचिंग कर रही थी. सोमवार को दिन भर लड़की को नहीं देख कर लॉज में रहने वाली छात्रायें शाम के समय उसके रुम में गयी तो हतप्रभ रह गयी. गुंजन कुमारी का शव फंदा से लटक रहा था. इसकी जानकारी छात्राओं ने आसपास के लोगों को दी. लोगों की माने तो यह हत्या का मामला हो सकता है.
लोगों का कहना है कि पंखे में एक रस्सी लटका हुआ शव नीचे चौकी से सटा था. शव के बगल में एक चाकू भी पाया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच पुलिस ने भेज दिया. लड़की की बहन एवं बहनोइ के अनुसार परिवारिक तनाव के कारण गुंजन ने आत्महत्या कर ली है. बताया कि तीन रोज पूर्व गुंजन कुमारी गांव गई थी. पिता के बीमार होने के कारण वहां से खर्च के लिये पैसा नहीं मिला. इसको लेकर वह तनाव ग्रस्त होकर वापस दरभंगा चली आई थी.

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…