Home Featured देर रात तक चली छापेमारी में पुलिस को शराब कारोबारियों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी।
June 29, 2019

देर रात तक चली छापेमारी में पुलिस को शराब कारोबारियों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी।

देखिये छापेमारी के दौरान का वीडियो भी।

देखिये छापेमारी के दौरान का वीडियो भी👆
दरभंगा: जब से इंस्पेक्टर के हाथ मे आया हंटर, शराब इनकी नजर से बच नही सकता चाहे जमीन के हो ऊपर या गड़ा हुआ हो जमीन के अंदर। एक तरफ पुलिस का खोजी कुत्ता हंटर तो दूसरी तरफ शिवमुनि प्रसाद इंस्पेक्टर, और जब से ये दोनों साथ मिले हैं, दरभंगा में तो जैसे शराब कारोबारियों की शामत आ गयी है। धरती के ऊपर छिपा कर शराब रखा या धरती के नीचे गाड़कर, ये शराब को जमीन के अंदर से भी ले आते हैं निकालकर।
इसी क्रम में भी बीती रात शुक्रवार को देर रात तक सदर थाना क्षेत्र में शिवमुनि प्रसाद के नेतृत्व में सीआईएटी की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है।
मिल रही जानकारी के अनुसार सदर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव में विदेशी शराब छिपा कर रखने की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद ने सीआईएटी टीम के साथ सदर सदर थाना के पदाधिकारी एवं चौकीदार को साथ लेकर देर रात छापामारी किया। मोसिमपुर गांव के ही स्व0 मन्नू राम के पुत्र उमेश राम और अक्षय राम के घर के सामने लकड़ी, बांस और घास से छिपाकर रखा हुआ शराब पाया गया। इसमे उमेश राम की गिरफ्तारी के पश्चात पता चला कि विदेशी शराब के कारोबारी मोसिमपुर निवासी रामकृपाल यादव का पुत्र राजदेव यादव और राजगीर यादव का पुत्र अमीरी यादव ही मुख्य कारोबारी हैं। बरामद शराब इन्हीं का है जो ये बाहर से शराब मंगाते हैं और स्थानीय लोगों को वितरण करते हैं। इस क्रम में उमेश राम के साथ सूरज राम एवं लक्ष्मण राम को गिरफ्तार किया गया है। जबकि आरोपी राजदेव यादव, अमित यादव, अक्षय राम एवं अजय राम फरार हैं। देर रात समाचार प्राप्त होने तक छापामारी जारी थी।
न्यूज प्राप्त होने तक 62 पेटी विदेशी शराब रॉयल स्टैग और इंपिरियल ब्लू बरामद हुआ।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…