Home Featured छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप को लेकर एकबार फिर रणक्षेत्र बना पॉलिटेक्निक कॉलेज।
July 3, 2019

छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप को लेकर एकबार फिर रणक्षेत्र बना पॉलिटेक्निक कॉलेज।

दरभंगा: शहर के विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज में बुधवार को डिप्लोमा परीक्षा के दौरान छेडख़ानी को लेकर छात्रों में जमकर मारपीट हुई। इसमें करीब आधा दर्जन छात्रों जे जख्मी होने की सूचना है। इस बीच मौके पर पहुंची विवि और मब्बी ओपी पुलिस ने मारपीट कर रहे छात्रों को खदेड़ा। इसके बाद जख्मी छात्रों को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कॉलेज में दो दिनों से डिप्लोमा की परीक्षा चल रही है। बुधवार को मधुबनी जिले के अररिया संग्राम और सीतामढ़ी पॉलीटेक्निक के परीक्षार्थी कॉलेज पहुंचे तो स्थानीय छात्रों से भिड़ंत हो गई। कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जिसको जहां मौका मिला, एक-दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट से दूर रहने वाले छात्र-छात्राएं सुरक्षित स्थानों की ओर भागने लगे।
कुछ देर बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। घायल छात्र डिप्लोमा के परीक्षार्थी हैं। जख्मी परीक्षार्थियों ने स्थानीय छात्रों पर परीक्षार्थी छात्रा से दुर्व्यहार का आरोप लगाया है। कहा कि परीक्षा देने से पहले ही कॉलेज के छात्रों के एक गुट ने एक परीक्षार्थी छात्रा को जबरन घेर लिया। इससे माहौल बिगड़ गया।
दूसरी तरफ स्थानीय छात्रों का कहना है कि परीक्षा देने पहुंचे बाहरी छात्रों ने कॉलेज में तोडफ़ोड़ कर शिक्षकों से दुर्व्यहार किया। इससे आक्रोशित हो गए। थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह बताया ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। छात्रों को समझा-बुझाकर परीक्षा हॉल में भेज दिया गया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…