Home Featured भाजपा के चर्चित युवा नेता सुमित झा सहित दो को पार्टी ने किया 6 साल केलिए निलंबित।
July 3, 2019

भाजपा के चर्चित युवा नेता सुमित झा सहित दो को पार्टी ने किया 6 साल केलिए निलंबित।

दरभंगा: दरभंगा भाजपा में सोशल मीडिया में लगातार चर्चित रहने वाले भाजपा के युवा नेता एवं किसान मोर्चा के जिलामंत्री सुमित झा को पार्टी के जिलाध्यक्ष हरी सहनी ने छः साल केलिए निलंबित कर दिया गया है। इनके साथ कमल क्लब प्रभारी चंदन झा को भी 6 साल केलिए निलंबित किया गया है। इनपर मुख्यतः अनुशासहीनता के साथ साथ पार्टी विरोधी कार्य एवं सोशल मीडिया में अमर्यादित टिपण्णी का आरोप लगाया गया है।
पार्टी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन झा द्वारा मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत पर स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय का इस्तीफा मांगने का पोस्ट सोशल मीडिया में किया जाना जहाँ मुख्य कारण बना, वहीं सुमित झा का हाल ही में पार्टी के ही जिला कमिटी के दो प्रमुख नेताओं से उलझना कारण बताया गया है।
सुमित झा को लेकर कयास यह भी लगाया जा रहा है कि कहीं न कहीं पार्टी के गुटबाजी का भी शिकार बनाया गया है। सुमित झा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 मुरारी मोहन झा के करीबी माने जाते हैं और बहादुरपुर विधानसभा केलिए डॉ0 झा प्रमुख रूप से अपनी दावेदारी भी प्रस्तुत कर रहे हैं। उनकी दावेदारी को लेकर उन्हें प्रमोट करने केलिए सुमित झा लगातार सोशल मीडिया में पोस्ट आदि करते रहते हैं। जबकि इस क्षेत्र से जिलाध्यक्ष हरी सहनी चुनाव लड़ते हैं। ऐसे में तात्कालिक कारण का मौका मिलते कारवाई भी करने की सम्भावना की चर्चा भी है।
पार्टी सूत्रों की माने तो पार्टी दो महिला नेत्रियों को भी स्पष्टीकरण देने जा रही है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…