Home Featured पटना में हुए ठेकेदार का अपहरण कर हत्या मामले में दरभंगा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा।
July 6, 2019

पटना में हुए ठेकेदार का अपहरण कर हत्या मामले में दरभंगा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने पटना के मीठापुर बस स्टैंड से पिछले वर्ष नवंबर में हैदराबाद के ठेकेदार अशोक साह का अपहरण कर लूट के बाद उनकी हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा किया है। ठेकेदार की हत्या उसी नशाखुरानी गिरोह ने की थी जिसे दरभंगा में मब्बी ओपी की पुलिस ने करीब डेढ़ महीने पहले गिरफ्तार किया था।
अपराधियों के पास से पिस्तौल के अलावा लूट के सामान और नशीला पदार्थ बरामद हुआ था। उन लोगों की पहचान नालंदा के अशोक सिंह, समस्तीपुर के पप्पू कुमार व तथा मुजफ्फरपुर के इंदल सहनी के रूप में की गई थी। ठेकेदार की हत्या के मामले में पटना के जक्कनपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मृतक के भाई ने उन लोगों की गिरफ्तारी की खबर अखबारों में पढ़ी थी। सीटीवी फुटेज के माध्यम से पता चला कि ये वही अपराधी हैं जिन्होंने ठेकेदार को लूटने के बाद उनके भाई की हत्या कर दी थी।
उसके बाद उन लोगों ने उनके डेबिट कार्ड से खाते से बड़ी राशि की निकासी करने के अलावा उससे खरीदारी भी की थी। मृतक के भाई ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरभंगा पुलिस को साधुवाद दिया है। सिटी एसपी ने बताया कि इसकी सूचना पटना के जक्कनपुर थाने को दे दी गयी है। वहां की पुलिस रिमांड पर लेकर इन अपराधियों से पूछताछ करेगी। दरभंगा पुलिस भी उन लोगों के खिलाफ जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी। खुलासे से पटना पुलिस ने भी राहत महसूस की है।
बताते चलें कि ठेकेदार अशोक साह मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के जामिन मठिया गांव के निवासी थे। छठ पर्व में घर जाने के लिए वे ट्रेन से पटना जंक्शन पर उतरे थे। मुजफ्फरपुर जाने के लिए वे मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे थे। वहां से अपहरण कर उन्हें लूटने के बाद अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी थी।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…