Home Featured लाखों कार्यकर्ता के साथ जदयू में शामिल होंगे राजद के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी।
July 7, 2019

लाखों कार्यकर्ता के साथ जदयू में शामिल होंगे राजद के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी।

देखिये प्रेस वार्ता का वीडियो भी👆

दरभंगा: पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद से बागी हुए नेता अली अशरफ फातमी जेडीयू में शामिल होंगे. फातमी ने रविवार को दरभंगा में इस बात की घोषणा की. सीमांचल के कद्दावर मुस्लिम नेता ने कहा कि वह लाखों कार्यकर्ताओं के साथ जदयू की सदस्यता लेंगे.
राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी ने चुनाव से पहले राजद के विरोध में आवाज उठाई थी.  राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था. बागी बनने के बाद पार्टी ने न केवल उन पर कार्रवाई की थी बल्कि फातमी को पार्टी से निष्कासित भी कर दिया था.
फातमी ने तब कहा था कि अगर शकील अहमद को कांग्रेस वहां से टिकट देती है तो वो नामांकन नहीं करेंगे लेकिन अगर शकील निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो वो चुनाव मैदान में होंगे. फातमी ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं. फातमी ने कहा था कि राजद में उन जैसे नेताओं की कोई पूछ नहीं. फातमी दरभंगा से कई बार सांसद रह चुके हैं लेकिन इस बार उनका पत्ता कट गया जिसके बाद उन्होंने मधुबनी सीट से दावेदारी ठोंकी लेकिन ये सीट वीआईपी के खाते में गई थी.

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…