Home Featured पत्नी को कॉलगर्ल बता कर सोशल मीडिया में किया फ़ोटो वायरल, प्राथमिकी दर्ज।
July 8, 2019

पत्नी को कॉलगर्ल बता कर सोशल मीडिया में किया फ़ोटो वायरल, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता होता है और इसकी बुनियाद विश्वास की डोर पर टिकी होती है। एक महिला अपना सबकुछ छोड़कर पति के साथ विश्वास के साथ अनजान घर मे आती है तो उसके विश्वास की सबसे बड़ी ताकत पति का साथ होता है। पर यदि हमसफ़र ही रिश्ता की मर्यादा को तार-तार कर दे तो फिर दुनिया मे एक महिला केलिए विश्वास का दूसरा नाम शायद ही बच जाता हो।
ऐसा ही एक रिश्ते को तार तार करने का मामला सामने आया है दरभंगा जिले में जहां पति पर आरोप है कि उसने ही अपनी पत्नी की फ़ोटो कॉल गर्ल बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी। इससे आजिज पत्नी के पास कानून का सहारा लेने के सिवा कोई रास्ता नही बचा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पति द्वारा ही पत्नी का अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड कर कॉल गर्ल बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर पीड़िता ने महिला थाने में अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि उसके पति पहले शराब पीकर मारपीट करता था और अब उसकी गंदी तस्वीर फेसबुक पर उसके नाम से फर्जी आईडी से बनाकर अपलोड कर दिया है। इस पर ग्राहकों को लुभावने से संबंधित बातें भी पोस्ट की है। बताया जाता है कि पीड़िता की शादी सकतपुर थाना क्षेत्र के मछैता गांव के राम उदार झा के एक युवक के साथ हुई है। शादी से पहले दूल्हा पक्ष ने आदर्श शादी करने की बात कही लेकिन शादी के दिन 10 लाख रुपए दहेज की मांग कर बैठा। पति पक्ष ने कहा दहेज नहीं दोगे बारात लेकर वापस हो जाएंगे। पीड़िता के पिता ने किसी अपने रिश्तेदारों से 4 लाख रुपया उधार लेकर दहेज स्वरूप दिए तब जाकर शादी करने को राजी हुए। शादी के बाद से ससुराल वालों ने शेष बचे 6 लाख की मांग करने लगे जिसे लेकर पीड़िता के साथ लगातार मारपीट होने लगा। पीड़िता को कभी जान से मारने की धमकी दिया जाता था तो कभी लाश गायब करने की बात कही जाती थी। हद तो तब हो गई जब पीड़िता के पति अपने सास को भी वीडियो कॉलिंग कर गंदी गंदी बात करने लगा। पीड़िता ने कहा है कि उसके पति सास और ससुर सहित अन्य लोग उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। लेकिन वह जीना चाहती है। इसलिए आत्महत्या करने को तैयार नहीं है। उसने पुलिस से इंसाफ दिलाने की मांग की है। इधर थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…