Home Featured एक झमाझम बारिश में ही शहर के वार्ड 46 में सोमवार को पेयजल तो मंगलवार को बिजली गायब!
July 9, 2019

एक झमाझम बारिश में ही शहर के वार्ड 46 में सोमवार को पेयजल तो मंगलवार को बिजली गायब!

दरभंगा: बारिश जहाँ गर्मी और जलसंकट केलिए राहत की उम्मीद लेकर आया, वहीं शहर में विभागीय व्यवस्था की पोल खोलता भी नजर आया। जहां जलजमाव नासूर बन चुका है वहीं, शहर के वार्ड 46 में अजीब समस्या भी झेलनी पड़ रही है। रविवार की रात से शुरू बारिश के बाद सोमवार को सुबह शाम दोनों पालियों वाटरवेज कॉलोनी में बने टँकी से पानी की आपूर्ति नही हुई। बारिश के कारण सोमवार की सुबह सूखा चापाकल थोड़ा सांस लेता दिखा पर बिजली नदारद रहने के कारण लोग मोटर भी नही चला सके। वहीं मंगलवार की सुबह चापाकल में दम आया तो टँकी से सुबह की पाली ने पानी की सप्लाय भी मिली। पर टीवी मोबाइल लाइट सब बिजली के बिना सूने थे क्योंकि सोमवार को दिन में कुछ देर केलिए दर्शन देने के बाद सोमवार की रात से ही समाचार लिखे जाने तक मंगलवार दिन के बारह बजे तक बिजली का कोई आता पता नही था। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट प्रेमियों को भी भारत न्यूजीलैंड के बीच दिन के तीन बजे से वर्ल्डकप सेमीफाइनल देखने को लेकर शंका बनी हुई है।
सवाल यह भी है कि जब मानसून की दस्तक के साथ ही यह हाल है कि बारिश रुकने के घण्टो बाद बिजली की सप्लाय नही सुचारू हो पाती तो फिर विभाग के महंगे बिल लोग क्यों समय से भरे जब बिजली की सप्लाई लोगों को समय पर न मिले।
अब देखने वाली बात यह होगी कि सुबह से बारिश रुकने के बावजूद दिन के बारह बजे तक गायब बिजली कब तक लोगों को नसीब हो पाती है!

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…