Home Featured फोरलेन के किनारे पानी मे उपलाती मिली लाश, मधुबनी के वांटेड के रूप में हुई पहचान।
July 17, 2019

फोरलेन के किनारे पानी मे उपलाती मिली लाश, मधुबनी के वांटेड के रूप में हुई पहचान।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के फोरलेन पथ पर बुधवार की सुबह अतरबेल टाराटोल के समीप सड़क किनारे हत्या कर पानी में फेंके गए युवक के शव की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के कुख्यात अपराधी है। मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के लोडिका निवासी अनिल कुमार मिश्र के पुत्र बालानंद सान्डेल उर्फ निशांत कुमार मिश्र का लंबा अपराधिक इतिहास है। मधुबनी जिला के बेनीपट्टी समेत कई थानाें मे हत्या,लूट,रंगदारी के दो दर्जन से अधिक मामले उसके खिलाफ दर्ज हैं। खजौली थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार पर गोली चलाने का आरोप भी है। बेनीपट्टी थाना के अवर निरीक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया है कि मधुबनी पुलिस को कई मामले मे उसकी तलाश थी। हाल मे निशांत शराब के कारोबार से जुड़ गया था।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पथ के किनारे रामपूरा पंचायत के टाराटोल के समीप सुनसान स्थल पर सड़क किनारे युवक की तैरती लाश को देखकर स्थानीय ग्रामीण ने सिंहवाड़ा पुलिस को सूचना दी। प्रशासन के विलंब से पहुंचने पर आक्रोशित लोगो ने दरभंगा-मुजफ्फरपुर पथ को जाम कर दिया। एक घंटा तक यातायात बाधित रहने के कारण वाहनो की कतार लग गई। मौके पर सिमरी थाना अध्यक्ष धीरज कुमार,जेएसआइ जागेश्वर यादव व जमादार हंस कुमार ने चौकीदार के सहयोग से युवक के शव को पानी से निकाला।
मृतक के पास बरामद पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त की गई। सिंहवाङा थाना अध्यक्ष वरूण कुमार गोस्वामी ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। बेनीपट्टी थाना प्रभारी से संपर्क कर युवक के परिजन को घटना से अवगत कराया गया है।अपराधिक ईतिहास का पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल की स्थिति को देखकर लग रहा था कि अन्यत्र जगह गला दबाकर युवक की हत्या के बाद शव को सड़क किनारे ठिकाना लगाया गया है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…