Home Featured जेल के सेल में कैदी की मौत, आनन-फानन में बने मेडिकल बोर्ड ने की आत्महत्या की पुष्टि।
July 18, 2019

जेल के सेल में कैदी की मौत, आनन-फानन में बने मेडिकल बोर्ड ने की आत्महत्या की पुष्टि।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: मंडल कारा में बंद बहादुरपुर के सिनुआरा गांव निवासी शंभू प्रसाद सिंह के पुत्र भोलू कुमार सिंह उर्फ अंशु गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
जिला प्रशासन की ओर से गठित मेडिकल बोर्ड ने रिपोर्ट में कैदी द्वारा आत्महत्या करने की बात कही गयी है। बंदी के गले पर रस्सी का निशान पाया गया है। कारा अधीक्षक उमाकांत पांडे ने मामले को लेकर लहेरियासराय थाने में यूडी केस दर्ज कराया है. इसमें कहा गया है कि सेल में बंद बंदी ने फांसी लगा ली। मामले की न्यायिक जांच करायी जायेगी। तत्काल कक्षपाल, दफा इंचार्ज व डिप्टी सुपरिंटेंडेंट से स्पष्टीकरण पूछा गया है।
श्री पांडेय ने बताया कि भोलू सेल में बंद था, जहां किसी भी तरह का सामान ले जाना संभव नहीं है. ऐसी स्थिति में बंदी ने आत्महत्या कर ली, यह गंभीर मामला है। इसकी जांच जेल मैनुअल के अनुसार की जा रही है. उधर, मृतक के पिता ने जेल प्रशासन, पुलिस व भू-माफिया पर पुत्र की हत्या करवाने का आरोप लगाया है. सूचना मिलते ही परिजनों के साथ दर्जनों लोग डीएमसीएच पहुंच गये। मौके पर जेलर एनके प्रभाकर, लहेरियासराय थाने की पुलिस व बेता ओपी अध्यक्ष सरवर आलम मौजूद थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…