Home Featured लगातार विवादों में रहने के बाद दरभंगा के डीटीओ ने दिया इस्तीफा।
August 2, 2019

लगातार विवादों में रहने के बाद दरभंगा के डीटीओ ने दिया इस्तीफा।

दरभंगा: पूर्व के जिला में पदस्थापना के दौरान विवादित चैटिंग वायरल का मामला हो या हाल के दिनों में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता की गाड़ी उठाना हो, लगातार विवाद में रहने के बाद जिला परिवहन पदाधिकारी (डीटीओ) राजीव कुमार ने शुक्रवार को सामान्य प्रशासन विभाग को अपना इस्तीफा भेज दिया है।
बिहार प्रशासनिक सेवा 2011 बैच के अधिकारी राजीव कुमार ने इस्तीफे में बताया है कि सेना की नौकरी छोड़ बिहार प्रशासनिक सेवा में आये, पर यहाँ के सिस्टम में वे नही एडजस्ट कर सके और सरकार-प्रशासन का साथ नही मिला। सरकारी मकान मरम्मती कराने की मांग की तो भवन निर्माण विभाग के अभियंता ने कई आरोप लगा दिया और अभियंता-ठीकेदार के साथ धरने पर बैठ गए और जिला प्रशासन ने भी उनका साथ नही दिया। मूक बना रहा। वर्तमान सिस्टम से हारकर सेना का पूर्व अधिकारी सह बिहार प्रशसनिक सेवा का अधिकारी राजीव कुमार ने अपना इस्तीफा सरकार को भेज दिया है।
हालांकि इस्तीफा मंजूर होने की पुष्टि अभी तक नही हुई है। सोशल मीडिया आदि में यह भी आशंका जतायी जा रही है कि अपने आप को हर तरफ से घिरता देख कहीं यह सरकार पर दवाब और सहानभूति प्राप्ति का स्टंट न हो।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…